May 3, 2024

सुधा रुस्तगी कॉलेज में मिस्टर और मिस फ्रेशर बने यमन, सौम्या

Faridabad/Alive News : सुधा रुस्तगी कॉलेज ऑफ डेंटल साइंसेज एंड रिसर्च में बीडीएस प्रथम वर्ष के नए बैच के विद्यार्थियों का स्वागत करने के लिए फ्रेशर दिवस का सफल आयोजन किया।

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से  सुधा रुस्तगी कॉलेज ऑफ डेंटल साइंसेस एंड रिसर्च  के अध्यक्ष धर्मंवीर गुप्ता, सचिव दीपक गुप्ता, प्रिंसिपल डॉ.सी.एम. मडिय़ा, वाईस प्रिंसीपल डॉ.गुरकीरत सिंह एवं सीईओ डॉ.विशाल जुनेजा, मुख्य कार्यकारी अधिकारी उपस्थित रहे।

कार्यक्रम का शुभारंभ प्रथम वर्ष के छात्रों द्वारा किया गया था जिसमें उन्होंने विभिन्न तरह के गीत, नृत्य और अन्य सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन कर सबको मंत्रमुगध किया। इस मौके पर प्रथम व द्वितीय वर्ष के छात्रों ने पूरे कार्यक्रम में अपनी महत्वपूर्ण भागीदारी निभाते हुए उत्साह के साथ शिरकत की। इस मौके पर एक प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया। यह कार्यक्रम में सभी विभागों के सभी छात्रों और अध्यापकों ने भाग लिया।

इस अवसर पर प्रश्रोत्तरी कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें मिस्टर फ्रेशर यमन और मिस फ्रेशर  सौम्या को चुना गया।

इस मौके पर फ्रेशर्स ने कॉलेज के छात्रों द्वारा किये गये प्रयासों का आभार जताया और उनकी भूरि भूरि प्रशंसा भी की। साथ ही प्रथम वर्ष बीडीएस छात्रों ने आयोजित उत्कृष्ट कार्यक्रम के लिए द्वितीय वर्ष बीडीएस छात्रों का धन्यवाद किया।