May 11, 2024

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सीनियर श्रीराम स्कूल के विद्यार्थियों ने किया उत्कृष्ट प्रदर्शन, सीएम ने विद्यार्थियों को किया प्रोत्साहित

Faridabad/Alive News: स्वतंत्रता दिवस के 75वीं वर्षगांठ पर सेक्टर 12 स्थित हेलीपैड में सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। जिसमें जवाहर कॉलोनी स्थित सीनियर श्रीराम मॉडल स्कूल के विद्यार्थियों ने योग‌ के माध्यम से लोगों को योग करने का संदेश दिया। विद्यार्थियों के शानदार प्रदर्शन से प्रभावित होकर सेक्टर 12 पहुंचे मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने ट्रॉफी देकर विद्यार्थियों को प्रोत्साहित किया तथा अपना आशीर्वाद‌ दिया।

सीनियर श्रीराम मॉडल की लावण्या शर्मा, गौरव कुमार, दक्ष रोहिल्ला, जानवी उपाध्याय, आन्या पटवाल तथा मयंक ने शानदार प्रदर्शन करते हुए लोगों को योग करने के लिए प्रेरित किया। स्कूल के चेयर पर्सन अमृता ज्योति ने बताया कि स्कूल विद्यार्थियों का सर्वांगीण विकास करता है। विद्यार्थियों ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर बेहतर प्रदर्शन किया है तथा सभी विद्यार्थी बधाई के पात्र हैं।

स्कूल के प्रिंसिपल विक्रम सिंह राठौड़ ने बताया कि स्कूल के बच्चे हमेशा से ही सांस्कृतिक कार्यक्रमों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हैं और योग एक ऐसा माध्यम है जिससे मन की शांति प्राप्त होती है ऐसे में सभी लोगों को योग करना चाहिए। उन्होंने सभी विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी तथा उज्जवल भविष्य की कामना की।