May 20, 2024

कर्मभूमि स्कूल के विद्यार्थियों ने विदाई समारोह में जमकर की मस्ती

Faridabad/Alive News: नंगला रोड के कर्मभूमि सीनियर सेकेंडरी स्कूल में रविवार को विदाई समारोह का आयोजन एक निजी होटल में किया गया। कक्षा 11वीं के छात्रों ने 12वीं कक्षा के छात्रों को विदाई दी। कार्यक्रम का शुभारंभ अतिथियों के दीप प्रज्वलित से हुआ।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर जेजेपी के जिलाध्यक्ष कृष्ण जाखड़, जेजेपी नेता करामत अली, समाजसेवी आईएस जैन, सीए तेजेन्द्र भारद्वाज, मेट्रो हास्पिटल से डॉ सागर गुप्ता और डाॅ श्वेता गुप्ता, इंस्पेक्टर जगबीर सिंह, सब इंस्पेक्टर ईश्वर सिंह पहुंचे।

समारोह के दौरान स्कूल के चेयरमैन नंन्दराम पाहिल व अन्य अध्यापकों ने 12वीं कक्षा के छात्र छात्राओं के उज्ज्वल भविष्य का आशीर्वाद दिया। विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी। समारोह में 11वीं और 12वीं अन्य कक्षाओं के शिक्षक एवं विद्यार्थी उपस्थित रहें। स्कूल की प्रिंसिपल सहित अन्य ने विद्यार्थियों को परीक्षा में बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया गया।

समारोह में उपस्थित जेजेपी जिला अध्यक्ष कृष्ण जाखड़ ने कहा कि वह सभी बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते है। पूरे वर्ष की मेहनत और कठिन परिश्रम के बाद विद्यार्थी 12वीं कक्षा की परीक्षा देने जा रहे है और जीवन के एक नए पड़ाव पर अपने पैर रखने जा रहे है। जहां से अपने भविष्य को नई ऊंचाइयों पर ले जा सकते है।

इसके अलावा सीए तजिंद्र ने कहा कि सफलता के रास्ते पर आपको कई गलत रास्ते भी मिलेंगे। आपको उन सभी रास्तों को छोड़कर अच्छे रास्तों पर बढ़ना है मैं आप सभी से यहीं आशा करता हूँ कि आप भविष्य में भी अपनी लगनता और मेहनत से अपना और अपने परिवार व इस विद्यालय का नाम रोशन करेंगे।

इस अवसर पर इंग्लिश मीडियम ब्रांच से जनक सिंह रावत, हिन्दी मिडीयम ब्रांच की प्रधानाचार्या मुकेश मौजूद रहे।