May 20, 2024

डीएवी स्कूल एनटीपीसी के विद्यार्थियों का उत्कृष्ट रहा परीक्षा परिणाम

Faridabad/Alive News: सीबीएसई द्वारा जारी दसवीं और बारहवीं कक्षा के परीक्षा परिणाम में डीएवी पब्लिक स्कूल एनटीपीसी के विद्यार्थियों का शानदार प्रदर्शन रहा। प्रबंधन समिति एवं प्रधानाचार्या अलका अरोड़ा ने सभी विद्यार्थियों व अध्यापकों को इस उपलब्धि के लिए बधाई दी।

विद्यालय की बारहवीं कक्षा की मनीषा खान 93.8 और आंचल नागर ने 91.4 प्रतिशत अंक प्राप्त कर विद्यालय एवं अपने माता पिता का नाम रोशन किया। विद्यार्थियों ने बिजनेस स्टडी, शारीरिक शिक्षा, अर्थशास्त्र, अंग्रेजी और पेंटिग में 98, अकांउटस में 96, जीव विज्ञान में 93, कम्पयूटर विज्ञान में 91 अंक प्राप्त कर स्कूल का गौरव बढ़ाया है।

शत प्रतिशत रहा दसवीं कक्षा का परिणाम
विद्यालय के दसवीं कक्षा के विद्यार्थियों की मेहनत रंग लाई है। सभी शत प्रतिशत अंकों के साथ उत्तीर्ण हुए हैं। आर्यन कसवां 97.4, जयंती 94.2 प्रतिशत अंक प्राप्त किया है। विद्यार्थियों ने संस्कृत में 100, सामाजिक विज्ञान, आई.टी., मार्केटिंग एंड सेल्स और विज्ञान में 98, गणित में 97, फाइनेंसियल मार्केटिंग में 90 और हिन्दी में 94 अंक प्राप्त किया है।

छात्रों के उत्कृष्ट प्रदर्शन पर विद्यालय की प्रधानाचार्या अल्का अरोड़ा ने छात्रों, अभिभावकों तथा अध्यापकों को बधाई दी। प्रधानाचार्या ने विद्यार्थियों की सफलता का श्रेय छात्रों के अभिभावकों तथा स्कूल के अध्यापकों को दिया है।