October 2, 2024

डीएवी स्कूल के नेशनल सपोर्ट प्रतियोगिता में 12 स्कूलों के विद्यार्थियों ने लिया भाग

Faridabad/Alive News: एनआईटी तीन स्थित डीएवी स्कूल में नेशनल सपोर्ट अंडर 2022 प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें 12 विद्यालयों के छात्र-छात्राओं ने भाग लिया। इस प्रतियोगिता का आयोजन डीएवी स्कूल की प्रिंसिपल ज्योति दहिया ने दीप प्रज्वलित कर किया।‌

डीएवी स्कूल में पहले आर्चरी गर्ल्स एंड बॉयस राउंड का आयोजन किया गया। जिसमें डीएवी दयानंद की अवनी प्रथम, याशी कौशिक द्वितीय और खुशी ने तृतीय स्थान हासिल किया था। इसके बाद तीरंदाजी इंडियन राउंड का आयोजन किया गया। जिसमें गर्ल्स टीम से सोनीपत की किंजल, मधु और युक्ति ने बेहतर प्रदर्शन करते हुए दूसरा स्थान हासिल किया। इस प्रतियोगिता में बॉयज टीम से बल्लभगढ़ मुकुल सैनी ने प्रथम स्थान प्राप्त किया और काव्यांश दूसरे स्थान पर रहे। युवराज सिंह ने तीसरा स्थान हासिल किया।

खेल प्रतियोगिता के समापन दिवस पर आर्चरी रिकवर ग्राउंड प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें सेक्टर 14 डीएवी स्कूल के दिव्यांश ने प्रथम स्थान, विनीत ने द्वितीय और मनीष सैनी ने तृतीय स्थान हासिल किया।

इस अवसर पर एनआईटी 3 डीएवी स्कूल की प्रिंसिपल ज्योति दहिया ने कहा कि डीएवी कमेटी इस प्रकार के कार्यक्रमों का आयोजन करवाती रहती है, ताकि बच्चे पढ़ाई के साथ-साथ खेलकूद में भी अपने आप को फिट रख सके। खेलकूद से बच्चे तनावग्रस्त नहीं होते और उनमें एक नई ऊर्जा का संचार होता है।