May 17, 2024

छात्राओं ने रंगोली बनाकर जस्टिस फार ऑल का दिया सन्देश

Faridabad/Alive News: चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट कम सचिव डिस्ट्रिक्ट लीगल सर्विसेज अथॉरिटी फरीदाबाद मंगलेश कुमार चौबे के आदेशानुसार राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय एन एच तीन की जूनियर रेडक्रॉस, गाइड्स और सैंट जॉन एंबुलेंस ब्रिगेड ने प्राचार्य रविंद्र कुमार मनचन्दा के निर्देश में हरियाणा लीगल सर्विसेज अथॉरिटी के गुड़गांव में आयोजित विशेष कार्यक्रम में जस्टिस फार ऑल विषय पर दो रंगोली बना कर सभी आगंतुकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

प्राचार्य रविंद्र कुमार मनचन्दा ने कहा कि विद्यालय की जूनियर रेडक्रॉस, गाइड्स और सैंट जॉन एंबुलेंस ब्रिगेड की सदस्य छात्राएं समय समय पर शिक्षा विभाग, फरीदाबाद प्रशासन और लीगल सर्विसेज अथॉरिटी के दिशानिर्देश में विभिन्न अवसरों पर आकर्षक रंगोली बना कर अपनी प्रतिभा का परिचय देती हैं। विद्यालय परिवार उन सभी छात्राओं और अध्यापकों हार्दिक अभिनंदन और स्वागत कर आभार व्यक्त करता हैं। विद्यालय के प्रधानाचार्य रविन्द्र कुमार मनचन्दा ने बताया कि विगत कई वर्षों से विद्यालय की छात्राएं सूरजकुंड अंतरराष्ट्रीय आर्ट्स एंड क्राफ्ट्स मेले में कानूनी साक्षरता स्टॉल पर तथा शिक्षा विभाग के स्टॉल पर रंगोली बना कर अपनी प्रतिभा दिखा रही हैं।

मनचन्दा ने कहा कि विद्यालय की ब्यूटी एंड वैलनेस अध्यापिका ममता, एक्टिविटीज कॉर्डिनेटर गणित प्राध्यापिका डॉक्टर जसनीत कौर एवम सभी अध्यापकों के सहयोग से सामूहिक प्रयासों से ही ये गतिविधियां संचालित की जा रहीं हैं। विद्यालय की हिंदी प्राध्यापिका कविता के नेतृत्व में विद्यालय की आठ जूनियर रेड क्रॉस सदस्य छात्राओं ने गुड़गांव के सेक्टर 44 में आयोजित हरियाणा लीगल सर्विसेज अथॉरिटी के कार्यक्रम में ” न्याय सबके लिए एसेस टू जस्टिस” और ” लीगल एड वर्किंग टुवर्ड्स जस्टिस फार ऑल” विषय पर रंगोलियां सजाई। रंगोली बनाने वाली समस्त टीम, अध्यापकों और छात्राओं का सुंदर और मनमोहक रंगोली बनाने के लिए दिल की गहराइयों से अभिवादन किया।