April 28, 2024

‘यातायात सुरक्षा और नशामुक्ति’ पर छात्रों ने निकाली रैली

Faridabad/Alive News : राजकीय बाल वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय नम्बर-3 एनआईटी फरीदाबाद में जिला संयोजक एन.एस.एस. एवं कार्यक्रम अधिकारी सुशील कणवा के मार्गदर्शन में चल रहे राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई के सहयोग से यातायात सुरक्षा और नशामुक्ति के बारे जागरूक किया।

कार्यक्रम अधिकारी सुशील कणवा ने बताया की इस कार्यशाला में छात्रों को यातायात के नियमो और नशा मुक्ति के बारे बताकर बाद में नौवीं कक्षा के छात्रों द्वारा यातायात सुरक्षा सम्बन्धी और नशामुक्ति सम्बन्धी एक ड्राइंग प्रतियोगिता और स्लोगन राइटिंग प्रतियोगिता का भी आयोजन भी किया गया।

वरिष्ठ प्रवक्ता शिव दत्त, स्टेट अवार्डी प्रवक्ता राजेश शर्मा, ताराचंद, वीरेंदर पाल ने प्रथम, दिवतीय और तृतीय प्रतिभागियों को छांटकर पुरूष्कार बांटे। संयोजक सुशील कणवा के मार्गदर्शन में एक यातायात सुरक्षा और नशामुक्ति लेकर स्लोगनों के साथ एक रैली का भी आयोजन किया गया।

जिसको विद्यालय के प्रधानाचार्य सुरेंदर मदान ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया, रैली डीएवी कॉलेज से होती हुई तीन नम्बर की गलियों में यातायात सुरक्षा और नशामुक्ति के नारे लगाते हुए घूमकर वापिस स्कूल में लौट आई ।