September 19, 2024

वार्ड-9 में ट्यूबवेल का पानी लीक होने गली धंसी, बड़ा हादसा टला

Faridabad/Alive News: एनआईटी विधानसभा के वार्ड-9 के नंगला एनक्लेव पार्ट-2 के काली मंदिर में ट्यूबवेल से पानी लीक होने की वजह से मंगलवार की रात गली धंस गई। जब गली धंसी उस वक्त गली में कोई नही था जिसकी वजह से बड़ा हादसा टल गया। गली धंसने से लोगों का रास्ता बंद हो गया। ट्यूबवेल बंद होने से लोगों के घरों में पेयजल आपूर्ति भी प्रभावित रही। पानी नही मिलने से स्थानीय लोग परेशान रहे। स्थानीय लोगों ने इसकी शिकायत निगम अधिकारियों को दी है लेकिन बुधवार की शाम तक ट्यूबवेल और गली का मरम्मत कार्य शुरू नहीं हुआ।

काली मंदिर गली निवासी सुमेर शर्मा ने बताया कि यहां लंबे समय से ट्यूबवेल लीक हो रहा था। गली के नीचे ज्यादा पानी भरने से सड़क अचानक धंस गई। इसकी शिकायत उन्होंने नगर निगम अधिकारियों को दी है लेकिन गली का मरम्मत कार्य शुरू नही हुआ है और न ही
ट्यूबवेल को ठीक किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि गड्ढे कोई हादसा राहगीर के साथ न हो जाए उसके लिये लकड़ी का डंडा लगाया गया है। गली की बल्लियां लगाकर बैरिकेटिंग की गई है। गली धंसने से सैकड़ों घर की पेयजल आपूर्ति भी प्रभावित हुई है।

क्या कहना था अधिकारी का
इसकी शिकायत मिली है। कर्मचारियों को मौके पर भेजकर ट्यूबवेल का मरम्मत कार्य शुरू करवा दिया गया है। मरम्मत कार्य पूरा होने के बाद गली को ठीक किया जाएगा।
-पदम भूषण, काउउर्यकारी अभियंता नगर निगम फरीदाबाद।