May 2, 2024

मोहना गांव में पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष और दिल्ली मेयर शैली ओबरॉय

Sonipat/Alive News: दिल्ली नगर निगम में कार्यरत कर्मचारी की सड़क हादसे में मृत्यु होने के बाद मंगलवार को दिल्ली सरकार के प्रतिनिधि और निगम मेयर परिवार के एक आश्रित को सरकारी नौकरी का नियुक्ति पत्र और सहायता राशि देने पहुंचीं। परिवार से मिलने पहुंचे प्रतिनिधिमंडल में प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता, दिल्ली मेयर शैली ओबेरॉय, डिप्टी मेयर मोहम्मद आले इकबाल और सदन के नेता मुकेश कुमार गोयल गांव मोहना में पहुंचे।गौरतलब है कि 30 अगस्त को दिल्ली निगम में कार्यरत और मोहना गांव निवासी कर्मी इंद्र कुमार की सड़क हादसे के कारण आकस्मिक मौत हो गई थी।

इस पर संज्ञान लेकर दिल्ली निगम की मेयर डिप्टी मेयर और सदन के नेता आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के साथ मोहना गांव में पहुंचे। उन्होंने मृतक कर्मी इंद्र कुमार की माता जी व परिजनों के साथ शोक संवेदनाएं साझा की और उनके पुत्र रविंद्र कुमार को सरकारी नौकरी का नियुक्ति पत्र और उनकी माता जी को 14 लाख 38 हजार रुपए की सहायता राशि प्रदान की।

डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार अपने हरेक कर्मचारी के परिवार के प्रति प्रतिबद्ध है। अगर किसी भी कर्मचारी की आकस्मिक मृत्यु होती है तो दिल्ली सरकार और निगम कर्मी के परिवार को सहायता राशि और सरकारी नौकरी देने के लिए प्रतिबद्ध है। वहीं उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ही ऐसी पार्टी है जो देश के लिए अपने तन मन धन से सेवा करने वाले शहीद के परिवारों को भी एक करोड़ रुपए की सम्मान राशि देने का काम करती है।

डॉ. शैली ओबेरॉय ने कहा कि निगम में कार्यरत सफाई कर्मचारी इंद्र कुमार के परिवार के साथ हमारी शोक संवेदनाएं हैं। हम दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के मार्गदर्शन में उनके परिवार के एक आश्रित को सरकारी नौकरी और बच्चों की शिक्षा के लिए सहायता राशि देने पहुंचे हैं। ताकि उनके परिवार और बच्चों का जीवन बेहतर तरीके से चलता रहे। उन्होंने कहा कि सिर्फ सत्ता पाना हमारा लक्ष्य नहीं है, बल्कि पंक्ति के अंतिम व्यक्ति को साथ लेकर आगे बढ़ने का संकल्प है।