May 3, 2024

SRM Group के सभी प्रतिभागियों ने ब्राईडल मेकअप का सुदंर प्रर्दशन किया : कशिश खान

Faridabad/ Alive News : एस.आर.एम ब्यूटी एकेदमी द्वारा मेघा ब्राईडल इवेंट एडं कम्पीटिशन का आयोजन एनएच-3 स्थित ब्रेक टाईम रेस्टोरेण्ट में किया गया। कार्यक्रम में करीब 160 ब्यूटीशियनों ने भाग लिया। जिसमें मुख्यअतिथि के तौर पर वालीवुड अभिनेत्री, डायरेक्टर, प्रडयूसर एडं कोरिया की ब्रांड एम्बेस्डर कशिश खान ने शिरकत की। जबकि विशिष्ट अतिथि के रूप में अभिनेत्री अराध्या मौजूद रहे। एसआरएम ग्रुप के संचालक ब्रहमप्रकाश सोलंकी, राकेश आनंद, प्रतीक गर्ग व मननू आहूजा ने अतिथियों का फूल बुके देकर स्वागत किया।

इस मौके पर अभिनेत्री कशिश खान ने ब्यूटीशियनों व मेकअप अर्टिस्टों को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज के युग में अपने को सुंदर बनाना बेहद आसान है जहां हमारे शहर में छोटे-बड़े ब्यूटी पार्लर खुले हुए है जोकि अच्छे प्रोडक्ट्स इस्तेमाल कर युवतियों को सुंदर बनाने का काम बखूबी कर रहे है।

उन्होंने ब्यूटीशियनों से आग्रह किया की, वह नकली प्रोडक्टसों से सावधान रहें और ब्रांडेड कंपनी के सौन्र्दय प्रोडक्टों का इस्तेमाल कर अपने काम को ऊंचाईयों पर ले जाने का काम करें। कशिश ने आगे कहा कि एसआरएम ग्रुप के सभी प्रतिभागियों ने ब्राईडल मेकअप का सुदंर प्रर्दशन किया है जो कि वाकई तारिफ के काबिल है। एसआरएम ग्रुप युवतियों को ब्यूटी प्रशिक्षण देकर उन्हें स्वावलम्बी बनाने का काम कर रहा है।

विशिष्ठ अतिथि के तौर मौजूद अभिनेत्री अराध्या ने सभी प्रतिभागियों का हौंसला अफजाई करते हुए कहा कि इस तरह की प्रतियोगिता में हिस्सा लेकर ब्यूटीशियन इस क्षेत्र में सफलता की ऊंचाईयों को छू सकते है। कार्यक्रम में प्रथम स्थान पर रोजी पाण्डे रही और दूसरे स्थान पर रेनू सैनी ने बाजी मारी जबकि तीसरे स्थान पर सुमन गौतम एवं जया रानी ने अपना कब्जा जमाया। कार्यक्रम के अंत में एकेदमी के संचालकों द्वारा अतिथियों को संस्था का समृति चिन्ह व बॉडी गोल्ड कंपनी के स्किन प्रोडक्ड्स देकर सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर राजस्थान ब्यूटी एकेदमी के चैयरमेन राजेश दहिया,ओम श्री रीयल स्टेट के चैयरमेन प्रवीन भाटी, बॉडी गोल्ड के चेयरमैन संजय जिदंल,स्क्रीन सिक्रेट के आरएसएम गंगा राम, फिल्म अभिनेत्री राखी सावंत के भाई राकेश सावंत, मिनाक्षी मैलावत भी मौजूद रही।