March 28, 2024

राजकीय स्कूल सेक्टर-3 में विशेष बैठक का आयोजन

Faridabad/Alive News : स्थानीय राजकीय सीनियर सेकेंडरी स्कूल सेक्टर-3 में मुख्यमंत्री सुशासन सहयोगी करण कपूर की अध्यक्षता में एक विशेष बैठक का आयोजन किया गया। बैठक के दौरान विभिन्न सरकारी हस्तक्षेप व शैक्षणिक, गैर शैक्षणिक विषयों पर विस्तार से चर्चा की गई।

मुख्यमंत्री सुशासन सहयोगी ने सभी उपस्थित सदस्यों से शिक्षा से जुड़े मुद्दे व क्रियाकलापों पर गहन विचार विमर्श किया। उन्होंने आह्वान किया कि सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं पर समूह के सदस्यों को सदैव कार्य करना है। विशेष रुप से ई-पीटीएम/ EPTM को सफल बनाने पर विशेष जोर दिया गया। इसी की निरंतरता में उन्होंने पौधागिरी, परिवार पहचान पत्र जैसे महत्वपूर्ण विषयों पर अपने विचार सांझा किए।

बैठक में उपस्थित सभी स्कूल मुखियाओं से निष्ठा ट्रेनिंग में नामांकन पर विशेष तौर पर विचार विमर्श किया गया। मुख्यमंत्री सुशासन सहयोगी ने स्कूलों में आ रही समस्याओं के बारे में भी विचार विमर्श किया तथा यह आश्वासन दिया है कि वे आपकी समस्याओं को ऊपरी लेवल तक जरूर पहुंचाएंगे।

बैठक की शुरुआत खंड शिक्षा अधिकारी बलवीर कौर ने की। उन्होंने अपने संबोधन में नवनियुक्त मुख्यमंत्री सुशासन सहयोगी का संस्थान में स्वागत किया। इस बैठक का समापन खंड शिक्षा अधिकारी बलबीर कौर के द्वारा हुआ तथा उन्होंने सभी स्कूल मुखिया तथा मुख्यमंत्री सुशासन सहयोगी जी का अपना कीमती समय देने के लिए तहे दिल से धन्यवाद किया। बैठक में विभिन्न स्कूल मुखिया और प्राचार्यो ने तथा सक्षम सहयोगी ने भाग लिया।