May 20, 2024

रेलवे कर्मियों के लिए लगाया गया विशेष कोविड-19 टीकाकरण शिविर : यशपाल

Faridabad/Alive News : उपायुक्त यशपाल ने बताया कि जिला में कोविड-19 के कोरोना वायरस के बचाव के लिए वैक्सीनेशन अभियान जोर-शोर से चलाया जा रहा है। अलग-अलग स्थानों पर वैक्सीनेशन कैंप लगाकर फ्रंटलाइन के लोगों को वैक्सीन/टीकाकरण किया जा रहा है। उपायुक्त यशपाल ने बताया कि जिला में प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग की टीम का प्रयास है कि फ्रंट लाइन पर काम करने वाले सभी लोगों को वैक्सीनेशन अवश्य हो। इसके लिए अलग-अलग स्थानों पर लोगों की सहुलियत के मद्देनजर कैंप लगाकर वैक्सीन/टीकाकरण किया जा रहा हैं।

जिला चिकित्सा अधिकारी डॉ रणदीप पूनिया ने बताया कि कोरोना वायरस के संक्रमण के बचाव के लिए वैक्सीनेशन का कार्य उपायुक्त यशपाल के कुशल मार्गदर्शन में सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार किया जा रहा है। वैक्सीनेशन अभियान के नोडल अधिकारी डॉ राजेश श्योकंद ने बताया कि जिला में कल यानी 30 जून बुधवार को प्रातः10:00 से सायं 4:00 बजे तक स्थानीय कोर्ट परिसर में न्यायिक जजों और एडवोकेट/अधिवक्ताओं के लिए वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा किया जाएगा। इसी प्रकार बुधवार को ही रेलवे कर्मचारियों के लिए ओल्ड फरीदाबाद रेलवे स्टेशन पर भी वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया जाएगा।

वीरवार को नगर निगम की सफाई अभियान जुड़ी इको ग्रीन के कर्मचारियों के लिए और सब्जी मंडी बल्लभगढ़ में वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने आगे बताया कि शुक्रवार को जिला फरीदाबाद के ऑटो चालकों के लिए बदरपुर बॉर्डर पर वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया जाएगा।