October 19, 2021

…….बोल रही है किले की दीवारे, हम पुतले जलाते नहीं है लटकाते है

Rajasthan/Alive News : जयपुर के नाहरगढ़ क़िले की प्राचीर से लटके मिले एक शव से सनसनी फ़ैल गई. क्योंकि वहां लिखा था हम पुतले नहीं जलाते, लटकाते हैं.पुलिस ने इस व्यक्ति की शिनाख़्त चेतन सैनी नाम से की है.
ब्रह्मपुरी थाने के थानाधिकारी रामकिशन विश्नोई ने बताया इस वाक़ये की हर पहलु से जांच हो रही है.

वहां लिखी इबारत में पद्मावती फ़िल्म का जिक्र होने की जानकारी मिली है.
पुलिस के अनुसार वहां कोयले से कुछ इबारत लिखी हुई है. पुलिस अभी यह निष्कर्ष नहीं निकाल पाई है कि यह हत्या है या आत्महत्या है.मौके से मृतक के पास से मोबाइल फ़ोन मिला है. पुलिस फ़ोन की डिटेल का पता कर रही है. मृतक स्थानीय नाहरी का नाका का निवासी था. पुलिस के मुताबिक परिजनों को सूचना दी गई है.

पुलिस को मृतक के पास उसका आधार कार्ड भी मिला है. इसीसे उसकी पहचान की गई है. पुलिस का कहना है घटना कैसे हुई. इस बारे में अभी कुछ भी कहना मुश्किल है. जाँच में विधि विज्ञान की टीम की मदद ली जा रही है.

नाहरगढ़ किले के करीब ही जयगढ़ क़िला है जहा इस साल की शुरुआत में फ़िल्म पद्मावती की शूटिंग के दौरान निर्देशक संजय लीला भंसाली को करनी सेना के उग्र विरोध का सामना करना पड़ा था.
पुलिस ने कहा है मौके से मिले सामान, चिन्ह और प्राचीर पर लिखी इबारत की जांच की जा रही है.

Related articles

मांगे पूरी न होने पर निगम कर्मचारी करेंगे हड़ताल

Faridabad/Alive News : आउटसोर्सिंग पार्ट-1 में लगे 43 सफाई कर्मचारियों को गैर कानूनी ढंग से नौकरी से निकालने व लाईन नंबर-3 मंझावली में लगे 22 टयूबवैल ऑपरेटरों 8 गार्डों व 688 आउटसोर्सिंग कर्मचारियों को निगम रोल पर रखने, विनोद बिल वितरक को डयूटी पर लेने व इको ग्रीन कंपनी को ठेका देते समय श्रम कानूनों […]

Three days Regional Youth Assembly started

Faridabad/ Alive News: The three days regional Youth Assembly of North India Region of YMCAs is started on 21st of April 2017 at YMCA Multi-Sports Complex, Faridabad, in which 60 delegates from different YMCAs of north India region are participating. The Theme of the Assembly is “Role of Youth for Social Transformation” The Assembly was […]