May 19, 2024

सोनाली फोगाट हत्याकांड : डीड जांच के लिए पुलिस जाएगी तहसीलदार ऑफिस

Chandigarh/Alive News : सोनाली फोगाट हत्याकांड में गोवा पुलिस ने सोनाली के संत नगर वाले घर की जांच की। इसके अलावा पुलिस सोनाली की प्रॉपर्टी की लैंड लीज डीड की जांच करेगी। डीड की जांच के लिए पुलिस तहसीलदार ऑफिस जाएगी।

मिली जानकारी के अनुसार सुधीर ने प्रॉपर्टी की लैंड लीज डीड बनवाई थी। हिसार में जांच के बाद गोवा पुलिस गुरुग्राम जाएगी और वहां सोनाली के फ्लैट से सबूत जुटाएगी। गोवा पुलिस सोनाली की उस कार की भी जांच कर सकती है जो ग्रीन सोसाइटी की पार्किंग में खड़ी है।

हत्या के आरोपी सुधीर सांगवान की नजर भाजपा नेता सोनाली फोगाट की प्रॉपर्टी पर थी। सुधीर ने सोनाली के फार्म हाउस की करीब सवा छह एकड़ जमीन लीज पर लेने के लिए कागजात तैयार करवा रखे थे। तीन बार हिसार तहसील दफ्तर से टोकन भी ले चुका था, लेकिन हर बार सोनाली तय तारीख पर तहसील नहीं पहुंची। यह खुलासा सोनाली के एडवोकेट राजेश बिश्नोई ने किया। उनका कहना है कि सुधीर की तरफ से तैयार करवाए गए लीज संबंधी कागजात वे गोवा पुलिस को भी देंगे।

सुधीर सांगवान फार्म हाउस की जमीन को लीज पर लेने के कागजात तैयार करवा चुका था। सोनाली फोगाट और उसकी बहन के नाम पर 13 एकड़ जमीन है। दोनों बहनों के नाम यह जमीन 99 साल के पट्टे पर है। यह जमीन हिसार-सिरसा नेशनल हाईवे पर ढंढूर में है।