May 3, 2024

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर समाजसेवियों को किया सम्मानित

Faridabad/Alive News:श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर विभिन्न मन्दिरों में समाजसेवी वासुदेव अरोड़ा को सम्मानित किया गया। इस अवसर पर सभी मन्दिरों में जन्माष्टमी धूमधाम से मनाई गई और शहर के कई प्रमुख समाजसेवियों को मन्दिर की कमेटियों ने सम्मानित किया।

वासुदेव अरोड़ा को बांके बिहारी मन्दिर एनआईटी-5 के महंत ललित गोसाई सम्मानित करते हुए कहा कि फरीदाबाद में बहुत ही बेहतरीन तरिके से और हर्षोउल्लास के साथ श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का उत्सव मनाया गया। महंत गिरी ललित गोसाई महाराज कहा कि इस भव्य समारोह में श्रद्वालुओं ने बांके बिहारी मन्दिर पर पहुंच कर श्रीकृष्ण भगवान को झूला झुलाया हैं। वासुदेव अरोड़ा ने शिव मन्दिर 5 नम्बर, सनातन धर्म मन्दिर सैक्टर-9, विपलेश्वर मन्दिर सैक्टर-10 व सैक्टर 7, 8, 9, 10 व 11 की सभी मन्दिर कमेटियों द्वारा सम्मान देने पर धन्यवाद किया।

उन्होंने इसके लिये मन्दिर की प्रधान किरन शर्मा व उनकी टीम की सराहना करते हुए कहा कि जिस तरह से यहाँ छोटे-छोटे बच्चे श्रीकृष्ण लीला की प्रस्तूति करते हैं वह समय श्रीकृष्ण की लीलाओं में विलीन कर देता है। उन्होंने मन्दिर की प्रधान किरन शर्मा का धन्यवाद करते हुए कहा कि उन्होंने भगवान श्रीकृष्ण व मन्दिर में प्रतिष्ठित सभी देवी देवताओं की प्रतिमाओं पर पुष्प माला अर्पित करवाकर जो सम्मान और श्रद्वा का अवसर हमें दिया उसके वह आभारी रहेंगे।