April 25, 2024

ज्वैलर्स एसो. का समाजिक संगठनों ने किया समर्थन

Alive News/Faridabad, 15 March:- स्वर्णकार संघ जो लगातार 13 दिनों से प्रधान राज लूकरा की अध्यक्षता में धरने पर बैठा हुआ है आज कई समाजिक संगठनों ने धरने पर पहुंचकर उनका समर्थन किया । आज समर्थन देने वाली संस्थाओं में पंजाबी फेडरेशन , बेटी बचाओ अभियान, आज़ादी के शहज़ादे , बलाईडं फाऊडेशन आदी प्रमुख थे ।

धरने में सभा को सबोधित करते हुए हरीश चन्द्र आज़ाद ने कहा कि व्यापारी भाई सरकार को किसी भी तरह का टैक्स देने के लिये हमेशा तैयार रहते हुए देश के विकास में अपना योगदान देने के लिये तैयार रहते हैं लेकिन उत्पदत कर छोटे दुकारदार को तो बिलकुल खत्म कर देगा उन्होने सरकार से अपील करते हुए कहा कि देश के विकास में हमेश तत्पर रहने वाले स्वर्णकार भाईयों की उत्पात कर खत्म करें और इसका कोई और हल निकालें उन्होने विश्वास से कहा कि सरकार व्यापारी भाईयों की इस मांग पर जरूर कोई हल निकालेगी । उन्होने अपनी संस्था को पूरा समर्थन व्यापारी भाईयों को दिया ।
वासदेव अरोड़ा ने बताया कि पिछले 13 दिनों में स्वर्णकार संघ के बंद से सरकार को 36000 करोड़ कर का नुकसान हुआ है जोकि साफ दर्शाता है कि स्वर्णकार व्यापारी साल में 1 लाख करोड़ का कर सरकार को देते है अब सरकार को इससे ज्यादा क्या चाहिये इसलिये हम स्वर्णकार भाईयों की मांग का समर्थन करने हैं ।
युवा समाजसेवी गौरव ढीगंड़ा ने कहा कि यह सरकार द्वारा स्वर्णकार संघ पर काला कानूनी टैक्स लगाया है इसलिये या तो सरकार टैक्स वापिस ले नही तो हम व्यापारी भाईयों के साथ मिलकर आन्दोलन करेगें ।
अंत में प्रधान राजलूकरा ने सभी संगठनों के प्रतिनिधियों के समर्थन देने का धन्यवाद किया और बताया कि हम टैक्स वापिस लेने तक आन्दोलन जारी रखेगें ।
आज धरने पर समाज सेवी तिलकराज शर्मा, सुमन रेखा कपूर,शालिनि मेहता, वासदेव अरोड़ा, गौरव ढीगंड़ा, हरीश आज़ाद , समाज सेवी पटवा , राजू वर्मा आदि मुख्यरूप से अपनी-अपनी टीम के साथ उपस्थित थे ।