May 20, 2024

वैष्णोदेवी मंदिर में धूमधाम से मनाई गई श्रीकृष्ण जन्माष्टमी

Faridabad/Alive News : शुक्रवार को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का त्यौहार देश भर में धूमधाम से मनाया गया। इस धार्मिक आयोजन को लेकर शहर के तमाम मंदिरों की रौनक देखने लायक थी। इस अवसर पर महारानी वैष्णोदेवी मंदिर भव्य रूप से सजाया गया। इस खास अवसर पर केंद्रीय राज्यमंत्री एवं सांसद कृष्णपाल गुर्जर ने मंदिर में पहुंंचकर भगवान श्रीकृष्ण के दरबार में अपनी अर्जी लगाई तथा पूजा अर्चना में शामिल होकर आर्शीवाद ग्रहण किया। मंदिर संस्थान के प्रधान जगदीश भाटिया ने संस्था के सभी पदाधिकारियों के साथ गुर्जर का स्वागत किया।

इस अवसर पर भाटिया ने केंद्रीय मंत्री को मंदिर परिसर में लगाई गई भगवान श्रीकृष्ण की सुंदर झांकी एवं अन्य लीलाओं के दर्शन करवाए। मंदिर में विशाल केक भी काटा गया तथा श्रद्धालुओं को प्रसाद का वितरण किया। इस धार्मिक आयोजन को संबोधित करते हुए केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि भगवान श्री कृष्ण की जन्माष्टमी पर वैष्णोदवी मंदिर में पहुंचकर आरती में शामिल होने का उन्हें सौभागय मिला है।

इस अवसर पर मंदिर संस्थान के चेयरमैन प्रताप भाटिया, फकीरचंद कथूरिया, गुलशन भाटिया, पार्षद मनोज नासवा, राज मदान, प्रीतम धमीजा, नीरज भाटिया, प्रदीप झांब, दर्शन कुकरेजा, संजीव, राहुल , धीरज, रोहित भाटिया, रमेश सहगल, योगेश, उद्योगपति आनंद मल्होत्रा, उद्योगपति आरके भाटिया, विनोद पांडे, अनिल ग्रोवर एवं बलबीर और शिवम ने भी केंद्रीय राज्यमंत्री का स्वागत किया।