May 5, 2024

दो साल से वेजिटेरियन हैं श्रद्धा कपूर, फैंस से की ये खास अपील

Mumbai/Alive News : श्रद्धा कपूर के सभी फैंस को जानवरों के प्रति उनके प्यार के बारे में बेहद ही अच्छे से पता है. उनका इंस्टाग्राम पेज जानवरों के पोस्ट से भरा हुआ है और उनके प्रति प्यार को दर्शाता है. अभिनेत्री ने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने अपने फैंस से वेजिटेरियन बनने की रिक्वेस्ट की है. वर्ल्ड नेचर कंजर्वेशन डे के मौके पर श्रद्धा वेजिटेरियन बनने के 2 साल पूरे होने का जश्न मना रही हैं और साथ में यह भी साझा किया कि कैसे इस बदलाव ने उनके जीवन को स्वस्थ और खुशहाल बना दिया है.

वर्ल्ड नेचर कंजर्वेशन डे पर श्रद्धा ने शेयर किया पोस्ट
अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर श्रद्धा कपूर ने अपने खाने के चॉइस के बारे में बात करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में एक्ट्रेस वेजिटेरियन बनने के 2 साल पूरे होने का जश्न मना रही हैं. उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, “खूब सारे दोस्त बनाने और न खाने के 2 साल, किसी के जीवन में सिर्फ खाने के लिए दर्द और पीड़ा न देने के 2 साल, यह जानने के 2 साल कि सभी जानवर हमारे प्यार के काबिल हैं. कम्पैशन से जिए और कम्पैशन के साथ खाएं.”

श्रद्धा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “जैसा कि हम सभी वर्ल्ड नेचर कंजर्वेशन डे मना रहे हैं, मैं यह साझा करना चाहती थी कि मैंने 21/7/21 को वेजिटेरियन होने के 2 साल पूरे कर लिए हैं. मैंने जानवरों और हमारे प्लैनेट के प्रति अपने प्यार के लिए वेजिटेरियन बनने का फैसला किया. इसने मुझे खुश और स्वस्थ बना दिया है. #ChooseCompassion वेजिटेरियन बनने के 2 साल पूरे होने का जश्न मनाया जा रहा है. जानवरों, पर्यावरण और मेरे प्रति कम्पैशन.”

इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में एक्ट्रेस के फैंस प्यार की बौछार कर रहे हैं, जिनमें कुछ सेलिब्रिटी दोस्त भी शामिल हैं. जैकलीन फर्नांडिस, भूमि पेडनेकर, सिद्धांत कपूर जैसे कुछ लोगों ने श्रद्धा की इस सोच के लिए सराहना की है.