May 1, 2024

धनुष की आगामी फिल्म ‘D50’ की शूटिंग हुई शरू, नए लुक में दिखे अभिनेता

Delhi/Alive News : अभिनेता धनुष को आज के समय में सभी लोग जानते है। अभिनेता धनुष साऊथ मूवी के जाने माने अभी अभिनेता है। धनुष अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते है। धनुष अपनी परफॉर्मेंस से फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। अभिनेता अपने बच्चों के साथ तिरुपति मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे थे। इस दौरान एक्टर के लुक को देखकर फैंस पूरी तरह से हैरान रह गए थे। अभिनेता की आगामी फिल्म D50 का पहला पोस्टर रिलीज हुआ जिसमें उनका अलग रूप दिख रहा है।

रांझणा’ सहित कई सुपरहिट फिल्में देने वाले साउथ स्टार धनुष की गिनती पैन इंडिया स्टार्स में होती है। अभिनेता अपनी दमदार अभिनय से जाने जाते है। उन्होने अपने अभिनय के दम पर अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वह सिर्फ एक अच्छे अभिनेता नहीं हैं, बल्कि बेहतरीन डायरेक्टर भी हैं।

उन्होंने अपनी दूसरी डायरेक्टोरियल फिल्म D50 की घोषणा की थी। अब हाल ही में सन पिक्चर्स ने फिल्म से धनुष का पहला पोस्टर रिलीज करते हुए बताया कि एक्टर की आगामी मूवी की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस पोस्टर में धनुष अब तक के सबसे अलग लुक में नजर आ रही हैं।

धनुष अपने फैंस को इम्प्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं, फिर चाहे उन्हें अपने लुक से ही क्यों न एक्सपेरिमेंट करना पड़े। मेकर्स ने धनुष की फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया, जिसमें एक्टर क्लीन शेव हेड के साथ नजर आ रहे हैं। पोस्टर में धनुष का चेहरा तो नहीं दिख रहा है, लेकिन उनकी बैक बॉडी को देखकर ये साफ जाहिर है कि उन्होंने अपनी फिल्म के लिए काफी मेहनत की है। इस पोस्टर में बैकग्राउंड में फैक्ट्री दिखाई गई हैं, जिसमें आसमान तक लाल रंग के निशान हैं”।इस पोस्टर को शेयर करते हुए धनुष ने कैप्शन में लिखा, “शूट शुरू हो चुका है, ओम नमः शिवाय”।

धनुष इस फिल्म में सिर्फ अभिनय ही नहीं कर रहे हैं, बल्कि वह फिल्म में निर्देशन की कुर्सी भी संभालते हुए नजर आएंगे। इस पोस्टर के साथ ही धनुष ने बताया कि उनकी फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है।