April 28, 2024

दसवीं के परीक्षा परिणाम में शिक्षा भारती का शानदार प्रदर्शन

Faridabad/Alive News : पाली- सोहना रोड, पाखल स्थित शिक्षा भारती पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों ने सीबीएसई की दसवीं क्लास परीक्षा परिणाम में शानदार प्रदर्शन किया है। स्कूल के छात्र अनुराग ने 92% अंक प्राप्त कर स्कूल में प्रथम स्थान हासिल किया तथा कुमारी चंचल ने 91.4% और सुहाना ने 90.6% अंक प्राप्त कर क्रमशा दूसरे व तीसरे स्थान पर रही, प्रिंस भड़ाना ने भी 90.2% अंक प्राप्त कर अपने माता पिता व स्कूल के नाम को गौरवान्वित किया।

स्कूल के नाम को गौरवान्वित करने वाले छात्र-छात्राओं में वंशिका (89.8%), ओइशिता (84.6%),देव (83.8%),सुमित(82.8%), प्रिया (82.6%) तथा प्रकाश (81.6%) के नाम प्रमुख है। हर्ष का विषय है कि उत्कृष्टता की गाथा यहीं पर समाप्त नहीं होती, इस वर्ष सीबीएसई से दसवीं की परीक्षा अपील करने वाले परीक्षार्थियों में से हर्ष आलोक, विकास ,देवेश ,इशिका, गौरव, हिमांशी, प्रिंस,जानवी, अर्पित और तान्या ऐसे परीक्षार्थी हैं जिन्होंने 70% से अधिक अंक प्राप्त कर स्कूल तथा अपने माता पिता का नाम रोशन किया है।

इस अवसर पर स्कूल की प्रिंसिपल सुशील गेरा ने सभी परीक्षा उत्तीर्ण हुए सभी परीक्षार्थियों उनके टीचर्स एवं माता पिता को बधाई देते हुए बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की है। गेरा ने बताया की शिक्षा भारती पब्लिक स्कूल का इस वर्ष का दसवीं कक्षा का परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा है और यह सब परीक्षार्थियों तथा स्कूल के अध्यापकों की कड़ी मेहनत का परिणाम है।

बच्चों की सफलता में माता पिता की विशेष भूमिका रहती है तथा वे भी इस सफलता के श्रेय के बराबर के भागीदार है। स्कूल के वाइस प्रिंसिपल विनीत गेरा ने इस अवसर पर बच्चों का मुंह मीठा करा कर उन्हें बधाई दी तथा भविष्य में भी नए-नए कीर्तिमान स्थापित करने के लिए शुभकामनाएं दी।