April 27, 2024

शरद फाउंडेशन संस्था ने की बोर्ड ऑफ़ ट्रस्टी की मीटिंग, इसके बाद रखा “गुफ्तगू” कार्यक्रम

Faridabad/Alive News: सामाजिक संस्था शरद फाउंडेशन ने शनिवार को अपने सेक्टर-21 स्थित कार्यालय पर बोर्ड ऑफ़ ट्रस्टी की मीटिंग की और आगे चलाए जाने वाले कार्यक्रम की रुपरेखा तैयार की।

संस्था के बोर्ड ऑफ़ ट्रस्टी की मीटिंग की अध्यक्षता संस्था के फाउंडर डॉ एस एन पांडे ने की। मीटिंग के दौरान कुछ आवश्यक प्रस्ताव सर्वसम्मति से पारित किए गए एवं संस्था की आगमी रणनीति पर भी विचार किया गया। बोर्ड ऑफ़ ट्रस्टी की मीटिंग में प्रमुख रूप से डॉ हेमलता शर्मा, आशा रॉय, डॉ हेमंत पांडे, ए के शर्मा, किरण त्यागी और दीपक शर्मा उपस्थित रहे।

शरद फाउंडेशन द्वारा बच्चों के सम्पूर्ण विकास के लिए चलाए जा रहे “गुफ्तगू” कार्यक्रम को लेकर भी चर्चा हुई। इस कार्यक्रम के तहत संस्था में पढ़ रहे बच्चों का सफल व्यक्तियों से संवाद कराकर उनका बौधिक ज्ञान बढ़ाना है। जिस से बच्चें प्रेरित होकर अपने जीवन में सफल हो सके।

बोर्ड ऑफ़ ट्रस्टी मीटिंग के बाद “गुफ्तगू” कार्यक्रम रखा गया, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में गायिका आशा रॉय ने शिरकत की। कार्यक्रम में डॉ हेमलता शर्मा ने मुख्य अतिथि आशा रॉय का शॉल ओढ़ाकर स्वागत किया।

कार्यक्रम में बच्चों ने गायिका आशा रॉय के साथ “गुफ्तगू” के माध्यम से संवाद किया और उनके जीवन की सफलता के बारे में जाना। गायिका आशा रॉय ने बच्चों द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब बखूबी दिए। इससे पूर्व में बच्चों ने सफल डॉ आशा गांधी के साथ “गुफ्तगू” की। कार्यक्रम के अंत में संस्थापक डॉ एस एन पांडे एवं डॉ हेमलता शर्मा ने कार्यक्रम में शामिल होने पर आशा राय का आभार व्यक्त किया।

इस “गुफ्तगू” कार्यक्रम में संस्था के छात्र के अलावा संस्था वालंटियर एवं आमंत्रित सदस्य उपस्थित रहे।