May 7, 2024

शर्मनाक: बिना टिकट ट्रेन में यात्रा करते मिले शख्स को पुलिस ने मारी लातें, वीडियो वायरल

New Delhi/Alive News: केरल पुलिस की फिर शर्मनाक हरकत सामने आई है। रेलवे में प्रतिनियुक्ति पर गए एक पुलिस अधिकारी ने ट्रेन में बिना टिकट सफर करते मिले एक शख्स की बुरी तरह पिटाई करते हुए उसे लातें मारीं। इस घटना का वीडियो वायरल होने पर राज्य पुलिस बचाव की मुद्रा में आ गई है। करीब 20 सेकंड का यह वीडियो एक यात्री ने बनाया है। इसमें नजर आ रहा है कि आरोपी अधिकारी उस शख्स पर खड़ा हो गया और बार-बार लातें मारने के कारण पीड़ित पलट जाता है।

इससे पहले पीड़ित व्यक्ति कोच के गेट पर बैठा नजर आता है। यह घटना रविवार को मावेली एक्सप्रेस में हुई। मिली जानकारी के अनुसार पिटाई करने वाला पुलिस कर्मी, एक एएसआई और एक अन्य सिविल पुलिस का अधिकारी इस ट्रेन में कन्नूर से सवार हुए और उन्होंने यात्रियों के टिकट चेक करना शुरू कर दिए। जिस व्यक्ति की पिटाई की गई उसके बारे में कहा गया कि उसके पास टिकट नहीं था। पुलिस ने यह भी दावा किया कि वह नशे में था। बाद में उसे वडकारा में ट्रेन से उतार दिया गया। 

कन्नूर के एसपी पी. एलांगोवन ने एक चैनल से चर्चा में कहा कि विशेष पुलिस शाखा के एसीपी को जांच कर रिपोर्ट देने को कहा गया है। विवादित पुलिस अधिकारी रेलवे में प्रतिनियुक्ति पर है। उन्होंने कहा कि मामले में रेलवे पुलिस के अलावा समानांतर जांच भी की जा रही है। इससे दो दिन पहले भी केरल पुलिस की अप्रिय हरकत सामने आई थी, जिसमें उसने एक विदेशी नागरिक की शराब की बोतल जबर्दस्ती खाली कराई थी। विदेशी ने यह बोतल नए साल के जश्न के लिए एक सरकारी शराब दुकान से खरीदी थी। इसका भी वीडियो वायरल हुआ था।