April 24, 2024

शर्मनाक: खड़ी बस में मासूम से दरिंदगी, नाबालिग आरोपी समेत दो गिरफ्तार

New Delhi/Alive News: गुजरात में एक नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। वडोदरा शहर के वीआईपी रोड के हरनी इलाके में यह घटना हुई। मामले में पुलिस ने एक नाबालिग आरोपी समेत दो गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक यह घटना दो जनवरी को हुई थी। मामले में एफआईआर बुधवार को दर्ज कराई गई। सामूहिक दुष्कर्म के इस मामले के दो आरोपी अब भी फरार हैं। उनकी तलाश की जा रही है।

नाबालिग है मुख्य आरोपी
हरनी थाने के एक अधिकारी के अनुसार दो जनवरी की रात 8 बजे आदिवासी समुदाय की 16 साल की लड़की को नाबालिग मुख्य आरोपी और उसके दो साथी पकड़ कर सड़क किनारे खड़ी बस में ले गए। फरार दो आरोपियों ने लड़की को जबरदस्ती बस में खींचने में मुख्य आरोपी की मदद की।

दोनों बाहर निकल गए और बस का ताला लगा दिया और फिर मुख्य आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किय। नाबालिग ने लड़की को धमकी दी कि वह किसी को कुछ न बताए। पुलिस ने नाबालिग आरोपी व एक अन्य को गिरफ्तार कर लिया है। उसके दो साथियों की तलाश जारी है।

पीड़िता मध्य प्रदेश की है। वह अपने रिश्तेदारों के साथ गुजरात के इस पड़ोसी राज्य के गृह नगर चली गई है। उसके चाचा को इस घटना के बारे में पता चला तो उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।