May 2, 2024

लाठी-डंडा व लोहे की रोड से हमला करने के आरोप में सात केस दर्ज

Palwal/Alive News : चांदहट थाना क्षेत्र के अंतर्गत परिवार पर लाठी-डंडा व लोहे की रोड से हमला करने और जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर सात नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस जांच अधिकारी धर्मेंद्र के अनुसार गांव सोल्ड़ा निवासी प्रेमपाल ने शिकायत दर्ज कराई है कि प्लाट में पशुओं के लिए खूंटे गाढऩे को लेकर गांव निवासी किरणपाल के परिवार के साथ 7 मई को कहासुनी हो गई थी। जिसका 8 मई को समझौता भी हो गया। लेकिन आठ मई की शाम को पीड़ित का पुत्र सुंदर दुकान से सामान लेकर घर आ रहा था। उसी दौरान सुंदर को किरणपाल के पुत्र बंटी उर्फ विरेंद्र ने रास्ते में रोक लिया और उसके साथ मारपीट की।

पीड़ित 9 मई की सुबह आठ बजे गांव के दो-तीन लोगों को अपने साथ लेकर किरणपाल के पास गया और दोनों पक्षों के बीच बातचीत शुरू हुई। उसी दौरान किरणपाल, बंटी, दयानंद, मनसो, योगेश, दलीप व सूरज ने मिलकर पीड़ित व उसके परिवार के सदस्य हुकमपाल, नानक उर्फ दुदा, सुंदर व अनीता पर लाठी-डंडा व लोहे की रोड से हमला कर दिया तथा जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए।