April 20, 2024

बुजुर्गाे की सेवा संसार में सबसे बड़ा पुण्य का कार्य : नरेश

Faridabad/Alive News : युवा भाजपा नेता नरेश नंबरदार ने कहा है कि संसार में बुजुर्गाे की सेवा करना सबसे पुण्य का कार्य है और जो मनुष्य बुजुर्गाे का तिरस्कार या अनादर करता है वह जीवन में कभी उन्नति हासिल नहीं कर सकता इसलिए हमें सदैव बुजुर्गाे का मान-सम्मान करना चाहिए।

नंबरदार ने आज ग्रेटर फरीदाबाद स्थित ओमेक्स हाईट से बुजुर्गाे को हरिद्वार ले जा रही बस को झंडी दिखाने के उपरांत उपस्थितजनों को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर नंबरदार ने हरिद्वार जा रहे सभी बुजुर्गाे का आर्शीवाद लिया।

उन्होंने कहा कि मौजूदा परिवेश में मनुष्य आधुनिक चकाचौंध व पश्चिमी सभ्यता के चलते अपने बुजुर्गाे का अनादर करता है, जबकि ऐसा करके वह उनका ही नहीं बल्कि अपना भी अपमान करता है क्योंकि इस संसार में माता-पिता की सेवा ही सबसे बड़ी सेवा होता है और उन्हीं के चरणों में स्वर्ण होता है।

इस बस में 50 बुजुर्ग हरिद्वार के लिए रवाना हुए। रवाना हुए सभी बुुजुर्गाे को आसपास के गणमान्य लोगों ने स्वागत कर उनका आर्शीवाद लिया। इस मौके पर अनुज खत्री, केसी बडगुर्जर, केके गौड़, अर्जुन एडवोकेट, सीता कौशिक, राजकुमार आदि अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।