May 10, 2024

सीनियर श्रीराम स्कूल ने धूमधाम से मनाया बेबी शो और ग्रेजुएशन-डे

Faridabad/Alive News: साठ फुट रोड जवाहर कॉलोनी स्थित सीनियर श्रीराम मॉडल हाई स्कूल में आज बेबी शो और ग्रेजुएशन-डे मनाया गया। इस अवसर पर स्कूल के बच्चों के लिए विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। प्रतियोगिताओं में बच्चों के साथ उनके अभिभावकों ने भी हिस्सा लिया। प्रथम द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों को स्कूल के प्रिंसिपल और मैनेजमेंट द्वारा पुरस्कृत किया गया।

दरअसल, बुधवार को सीनियर श्रीराम मॉडल हाई स्कूल में बेबी शो और ग्रेजुएशन-डे मनाया गया। इस अवसर पर भाषण, रैंप वॉक विद मदर, मोस्ट एक्टिव बेबी, भांगड़ा, नृत्य जैसी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इन प्रतियोगिताओं में लगभग 50 से ज्यादा बच्चों ने हिस्सा लिया। कार्यक्रम के अंत में स्कूल के प्रिंसिपल विक्रम सिंह राठौड़ ने बच्चों का उत्साहवर्धन करते हुए प्रथम द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले बच्चों को पुरस्कृत किया।

स्कूल के प्रिंसिपल ने कहा कि कोरोना काल में ऑनलाइन शिक्षा से बनी अध्यापकों और बच्चों के बीच की दूरी को इस प्रकार की प्रतियोगिताओं के आयोजन से दूर किया जा सकता है। इस दौरान स्कूल की वाॅइस प्रिंसिपल डॉ ज्योति कोहली, श्रीराम सोसायटी के मेंबर जगदीप ग्रोवर, स्कूल की चेयरमैन प्रीति, मुख्याध्यापक हेमंत सहित अन्य सभी अध्यापक-अध्यापिकाएं मौजूद रही।