April 18, 2024

सैक्टर-17 मार्किट में सुलभ शौचालय का किया उद्धघाटन

Faridabad/Alive News :  हुडा मार्किट सेक्टर- 17 में रविवार को युवा भाजपा नेता अमन गोयल द्वारा सुलभ शौचालय का उद्धघाटन किया गया । यह सुलभ शौचालय हुडा विभाग द्वारा बनाया गया जिसकी लागत तकरीबन 10 लाख रूपए है । सेक्टर 17 के लोगों और दुकानदारों ने युवा भाजपा नेता अमन गोयल का फूल मालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया । युवा भाजपा नेता अमन गोयल ने बताया कि मार्किट में सुलभ शौचालय न होने की वजह से मार्किट के लोगों राहगीरों और खासकर मार्किट में काम कर रही महिलाओं को बड़ी कठिनाईयों का सामना करना पड़ रहा था ।

उन्होने बताया कि जैसे ही यह मामला विधायक विपुल गोयल के संज्ञान में लाया गया उन्होने बिना कोई देरी किए संबंधित अधिकारी से बात की मार्किट में जल्द से जल्द सुलभ शौचालय बनाने के निर्देश दिए तथा साथ ही अधिकारियों को बाकी हुडा मार्किटों में भी जल्द शौचालय बनाने बारे कहा । अमन गोयल ने बताया कि विधायक विपुल गोयल और उनकी टीम जनता की सेवा के लिए पूरी तरह से कार्यरत है ।

सेक्टर 17 वासियों और मार्किट के लोगों ने सबसे पहले तो विधायक विपुल गोयल का धन्यवाद किया और उनके द्वारा शहर में कराए जा रहे कार्यों की सराहना की । इस मौके पर धर्मेंद्र कौशिक (आरडब्ल्यबए प्रधान), पवन गोयल (मार्किट प्रधान) , एम आर धवन, हरीष अहूजा, संजय चांदना,एलपी सिंह, एससी जैन, अशोक अरोड़ा, जगदीश रोहिला व अन्य लोग मौके पर मौजूद थे ।