October 2, 2024

सतेन्द्र सौरोत चुने गए हरियाणा विद्यालय शिक्षा अधिकारी संगठन के जिलाध्यक्ष

Faridabad/Alive News: राजकीय आदर्श कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में अशोक कुमार त्यागी की अध्यक्षता में हरियाणा विद्यालय शिक्षा अधिकारी संगठन के जिलाध्यक्ष का चुनाव संपन्न हुआ। इस चुनाव हेतु राज्य कार्यकारिणी के प्रतिनिधि के रूप में दयानंद रावत तथा महेंद्र सिंह रावत पर्यवेक्षक के रुप में उपस्थित रहे। चुनाव प्रक्रिया के प्रारंभ में पूर्व जिला अध्यक्ष सतेन्द्र सौरोत ने पिछले कार्यकाल में हुए अपने कार्यों की जानकारी दी तथा गत कार्यकारिणी को भंग करने की घोषणा की।

वहीं कोषाध्यक्ष जयप्रकाश ने खर्चे का विवरण सबके समक्ष रखा इस इस अवसर पर चुनाव पर्यवेक्षकों ने सर्वसम्मति से तय किए गए जिला अध्यक्ष के रूप में सतेन्द्र सौरोत के निर्वाचन की घोषणा करते हुए अपनी शुभकामनाएं दी। सतेन्द्र सौरोत राजकीय आदर्श संस्कृति वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय सेक्टर 55 के प्रधानाचार्य के रूप में कार्यरत हैं ।

नवनिर्वाचित जिला अध्यक्ष सौरोत ने सभी का आभार व्यक्त किया तथा आगामी वर्षों में प्रधानाचार्य की लंबित मांगों को राज्य कार्यकारिणी के माध्यम से सरकार के समक्ष सशक्त रूप से उठाने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा हरियाणा में विद्यालय प्रधानाचार्यो की बहुत लंबे समय से एक मांग चली आ रही है कि प्रधानाचार्यों को श्रेणी एक का अधिकारी घोषित किया जाए तथा दिल्ली के समान वेतनमान दिया जाए।

इस अवसर पर मनोज कुमार मित्तल, खंड शिक्षा अधिकारी,फरीदाबाद, अशोक कुमार त्यागी, जय प्रकाश सीही, जय प्रकाश डांगी, सुषमा यादव, अलका रानी, गीता रानी, सीमा गौतम, पूनम तनेजा, पूनम मेहता, डॉक्टर जितेंद्र शर्मा, अरुणा कुमारी गुप्ता, अंजू शर्मा, संजय यादव, धीरज सिंह, भारत भूषण, पवन कुमार, राजकुमार गुप्ता, धर्मवीर यादव आदि प्रधानाचार्यों ने नवनिर्वाचित अध्यक्ष को बधाई दीl