May 5, 2024

सरस्वती शिशु सदन स्कूल में टेलेंट हंट प्रतियोगिता आयोजित

Faridabad/ Alive News 

तिगांव स्थित सरस्वती शिशु सदन सीनियर सैकेंडरी स्कूल में टेलेंट हंट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में क्षेत्र के दर्जनभर सरकारी व गैरसरकारी विद्यालयों के छात्र-छात्राओं ने भाग लिया। प्रतियोगिता में प्रशांत पब्लिक स्कूल की छात्रा रेखा प्रथम स्थान व मनीषा द्वितीय स्थान पर रही, जबकि तीसरे स्थान प्रशांत पब्लिक स्कूल की वर्षा व अनुपम शिक्षा निकेतन सीनियर सैकेंडरी स्कूल का सुमित बराबर-बराबर अंक लेकर तीसरे स्थान पर रहे।

विद्यालय की संस्थापिका कमलेश माहेश्वरी ने प्रथम रही छात्रा रेखा को 11 हजार रूपये व द्वितीय स्थान पर रही मनीषा को 5100 रूपये का चैक इनाम स्वरूप दिया,जबकि तीसरे स्थान पर रहने वाले छात्रों को भी सम्मानित किया गया।

अंत में श्रीमती माहेश्वरी ने प्रतियोगिता में भाग लेने आए छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि आप सभी बधाई के पात्र हैं कि आपने इस तरह की प्रतियोगिता में भाग लिया, क्योंकि जो भी छात्र इस तरह की प्रतियोगिताओं में भाग लेता हैं कामयाबी उन्ही के कदमों को चूमती है। प्रतिस्र्पधा के दौर इस तरह की प्रतियोगिताओं का आयोजन होते रहने चाहिए ताकि छात्र इनमें भाग लेकर अपनी प्रतिभा को निखार सकें।