May 9, 2024

नाबालिग बच्चे के साथ थर्ड डिग्री टॉर्चर का संतोष यादव ने किया विरोध

Faridabad/Alive News : एनआईटी- 86 विधानसभा फ़रीदाबाद से आम आदमी पार्टी की टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ चुके प्रवासी नेता संतोष यादव बिहारी प्रवासी के नाबालिग बच्चे के साथ थर्ड डिग्री टॉर्चर का विरोध किया और पुलिस आयुक्त को फोन कर सीआईए 48 के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग।

पीड़ित के पिता सचिन कुमार ने बताया कि 5 मई को सीआईए 48 में बेटे लव जिसकी उम्र 16 साल है ले गई थी और किसी दूसरे की FIR जिसमे अपराधी अज्ञात हैं उसमें जबरदस्ती मुजरिम बना रही थी और जब बेटे ने कबूलनामा नही किया तो दोनों पैरों पर सीआईए 48 के 5-6 पुलिसकर्मियों ने बेलन चढ़ाकर सारी नशे तोड़ दी और बाल पकड़कर पानी मे डूबा डूबा कर टॉर्चर किया। जिसकी सूचना हमने प्रवासी नेता संतोष यादव को दी।

इस मौके पर संतोष यादव ने कहा कि फ़रीदाबाद में कुछ भ्रस्ट पुलिसकर्मी हैं जिन्हें जैसे ही मालूम चलता है कि कोई बिहार, उत्तराखंड, हिमाचल, यूपी या अन्य किसी राज्य का प्रवासी है तो उस पर झूठी FIR जिसमे मुजरिम कोई और होता है उसे बचाकर प्रवासी को मुजरिम बना जेल भेज देते हैं जो गलत है और टॉर्चर भी किया जाता है। जिसकी शिकायत cwc विभाग और पुलिस आयुक्त को कर दी है और जल्दी है दोषी पुलिसकर्मी पर सख्त कानूनी कार्यवाही करवाएंगे।