May 7, 2024

कॉलोनी में हो रही गुंडागर्दी को लेकर संजय एन्क्लेव के निवासी एसीपी से मिले

Faridabad/Alive News :  प्रवासी परिषद के हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष संतोष यादव के नेतृत्व में सैंकड़ों कालोनीवासी एसीपी मुजेसर राजेश चेची से मिले व उन्हें एक ज्ञापन सौंपा। सभी कालोनीवासी संजय एन्कलेव नंगला रोड से आए हुए थे और उन्होंने ज्ञापन में मांग की कि आए दिन कालोनी में कुछ असामाजिक तत्व गुंडागर्दी करते हैं, कालोनीवासियों के साथ मारपीट व बत्तमीजी करते हैं। अभी हाल ही में भारतीय प्रवासी परिषद के हरियाणा संगठन सचिव संतोष जयसवाल के साथ एम.पी. भड़ाना, रविन्द्र भड़ाना और इनके साथ आये अन्य साथियों ने बुरी तरह से मारपीट की और सोने की चेन छीनने की कोशिश भी की। इन सभी के पास हथियार भी थे।20160822_123333

ये बदमाश हमेशा कालोनी में दहशत फैलाते रहते हैं। संतोष जयसवाल का कहना है कि जब वह पर्वतीया चौकी गए तो पुलिस एएसआई राजकुमार ने कोई कार्यवाही नहीं की और उल्टा बदमाशों को कुर्सी पर बैठाकर उनसे नरमी से पेश आ रहे थे। इस मौके पर हरियाणा संरक्षक भारतीय प्रवासी परिषद संजीव कुशवाहा ने कहा कि समाज से ऐसे गुंडा तत्वों को खत्म करने के लिए समाज अब एकजुट होकर लड़ाई लड़ेगा। इस मौके पर भारतीय प्रवासी परिषद के प्रदेश अध्यक्ष संतोष यादव ने कहा कि किसी भी प्रवासी के साथ कोई अत्याचार करेगा तो हम किसी भी आंदोलन से पीछे नहीं हटेंगे।

उन्होंने कहा कि यहां पर आए हुए सभी प्रवासियों की सुरक्षा के लिए जल्दी ही सरकार से प्रवासी सूचना केन्द्र की मांग करेंगे। मौके पर लीव फॉर नेशनल संगठन के संयोजक अनिल कौशिक व विश्व ब्राह्मण संघ के संगठन सचिव एनसीआर मनीष शर्मा भी उपस्थित थे। ज्ञापन देने जाते समय मुख्य रूप से जगदीश नेताजी, राजू नोल्स, संजय जयसवाल, मनीष शर्मा, हन्नी बख्शी, अमित, मिथलेश, आर.डी. राठौर, विनोद कुमार, रामअवतार यादव, राम सुभारथ रॉय, इंद्रजीत, गुलाब, रविन्द्र गोंसाई, आनन्द, टिंकू जयसवाल, भरत कुमार आदि कालोनीवासी मौजूद थे।