May 3, 2024

सैनफोर्ड स्कूल ने धूमधाम से मनाया स्पोर्ट्स-डे

Faridabad/Alive News : सप्रींग फिल्ड कालोनी स्थित सैन फोर्ड स्कूल ने अपना स्पोटर्स -डे का आयोजन किया। जिसमें मुख्यातिथि पार्षद अजय बैंसला विशेष तौर पर मौजूद थे। स्कूल के संस्थापक गितिका कुमार व इंद्र कुमार ने मुख्यातिथि का फूल बुके देकर स्वागत किया। इस मौके पर पार्षद अजय बैंसला ने कहा कि स्कूल बच्चों के जीवन की नींव रखते हैं और उन्हें आंखे खोलकर जीने की राह दिखते है और सैन फोर्ड स्कूल बच्चों को शिक्षित कर उनके भविष्य को उज्ज्वल बनाने का काम कर रहा है।

उन्होंने कहा कि आज स्पोटर्स-डे के मौके पर बच्चों ने जिस तरह खेलों का प्रर्दशन कर अपना हुनर दिखया है वह काबिले तारिफ है ऐसा प्रतीत होता है कि भविष्य में यह बच्चे खेलों में स्कूल के साथ -साथ अपना ही नहीं बल्कि देश व मात् पिता का नाम रोशन करेंगे।

इस अवसर पर स्कूल की संस्थापक गितिका ने स्कूल की गतिविधियों पर प्रकाश डालते हुए कहा कि उनका स्कूल पिछले 3 वर्षो से शिक्षा के क्षेत्र में कार्य करते हुए नए -नए अवामों को हासिल कर रहा है। कार्यक्रम के अतं में पार्षद अजय बैंसला व संस्थापक इंद्र कुमार ने सभी विजेता बच्चों को पुरूस्कार देकर सम्मानित किया और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। इस मौके पर प्रिसिंपल मोनिका,सरोज,सरिता , पूजा, मनीषा, रीतू ने विशेष सहोग दिया।