December 4, 2021

सानधानः धीरे-धीरे पैर पसारने लगा कोरोना, आज जिले में 6 संक्रमितों की पुष्टि

Faridabad/Alive News: जिला में आज बुधवार को कोरोना वायरस के छः मामले पॉजिटिव आए है। जबकि एक मामला ठीक होने पर घर भी भेजा गया है। वहीं बुधवार को जिला में रिकवरी रेट भी 99.27 प्रतिशत पर पहुंच गया है। कोरोना पॉजिटिव का कोई केस अस्पताल में भर्ती नहीं है। जबकि होम आईसोलेशन पर जिला मे 12 लोगों को रखा गया है तथा एक्टिव केसों की संख्या भी 12 हो गई है। जबकि कई लोग कोरोना को मात देकर स्वस्थ हो चुके हैं।

जिला में कोरोना संक्रमण की रफ्तार पर ब्रेक लगाने के लिए टेस्टिंग और वैक्शीनेशन पर जोर दिया जा रहा है। जिला में पिछले 24 घंटे में 1420 लोगों टेस्ट किए गए। जबकि अब तक जिला फरीदाबाद में 1221641 लोगों ने अब तक टेस्ट करवाया गया। इनमें से 99929 लोग कोराना पॉजिटिव पाए गए। जबकि 1120212 लोग नेगेटिव मिले।

अब तक जिला में 1132 लोगों के रिजल्ट आने बाकी है। जिला फरीदाबाद में आक्सीजन और वैंटीलेटर पर कोई केस नहीं है। जिला में सैम्पल पॉजिटिव रेट 0.00 प्रतिशत है। जबकि रिकवरी रेट 99.27 प्रतिशत है। जिला मे एक्टिव केस रेट 0.01 प्रतिशत है। इस महामारी को फैलने से रोकने के लिए टीकाकरण भी जोर शोर से किया जा रहा है। कोरोना रोधी वैक्सीन लगातार लगाई जा रही है। उपायुक्त ने फरीदाबाद जिला वासियों से अपील की है कि वे अब भी निरन्तर कोरोना को मात देने के लिए सावधानी लगातार बरतते रहें और कोशिश करें कि अपने घर के अंदर ही रहे।

Related articles

कचरा संग्रहण और निपटारे को लेकर कमेटी को 2 माह में देनी होगी रिपोर्ट

Palwal/Alive News : राष्ट्रीय हरित अधिकरण ने पलवल जिले में कचरा संग्रहण उसकी छटाई और निपटारे पर अनुपालना रिपोर्ट पेश करने के लिए एक कमेटी को 2 माह के भीतर ई-मेल के जरिए रिपोर्ट दाखिल करने का निर्देश दिया है। मामले की अगली सुनवाई 4 अक्टूबर को तय की गई है। एनजीटी के चेयरपर्सन जस्टिस […]

जे.सी. बोस विश्वविद्यालय में पांच दिवसीय तकनीकी-डिजिटल उत्सव का आयोजन

Faridabad/Alive News : जे.सी. बोस विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, वाईएमसीए, फरीदाबाद द्वारा 30 जुलाई से 5 अगस्त तक वार्षिक तकनीकी-डिजिटल उत्सव “डिजी-फिएस्टा 2021ः द एसेन्स ऑफ वर्चुअल वर्ल्ड“ का आनलाइन आयोजन किया जायेगा। इस फेस्टिवल का आयोजन विश्वविद्यालय के कंप्यूटर सेंटर और डिजिटल अफेयर्स सेल द्वारा किया जा रहा है। कुलपति प्रो दिनेश कुमार तथा […]