May 9, 2024

सैन समाज कल्याणा सभा ने किया एनआईटी नीरज शर्मा का धन्यवाद

Faridabad/Alive News: 09 मार्च को फरीदाबाद एनआईटी क्षेत्र से विधायक नीरज शर्मा का उनके निवास स्थान पर सैन समाज कल्याणा सभा फरीदाबाद के पदाधिकारी ने धन्यवाद किया।

विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि सैन समाज कल्याणा सभा फरीदाबाद को सरकार द्धारा 1094 वर्गगज जमीन एक करोड चौसठ लाख दस हजार रू में अलाट की गई थी। लेकिन संस्था के पास पैसो की कमी के कारण संस्था पैसे नही जमा करवा पाई। जिसके कारण अलाटमेंट पत्र जारी नही हो सका। विधायक नीरज शर्मा का कहना था कि 20 मार्च 2023 को संस्था के पदाधिकारी उनके कार्यालय पर आकर मिले थे और अनुरोध किया था कि उन्हे इस मामले पर संज्ञान लेकर सरकार से जमीन अलाट करवाने का कष्ट करे।

विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि जैसे ही संस्था द्धारा उनको इस बारे मे अवगत करवाया गया तो उनके कार्यालय के पत्र मुख्यमंत्री मनोहर लाल को 20 मार्च 2023 को लिखा गया, जिस पर संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव द्धारा वितायुक्त राजस्व विभाग को 31 मार्च 2023 को पत्र लिखकर निदेश दिए कि सरकार की हिदायतो के अनुसार इस पर कार्यवाही की जाएं।

विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि उनके द्धारा मार्च 2023 के विधानसभा सत्र में भी यह मांग उठाई गई थी, जिसके बाद अब राजस्व विभाग के प्राप्त पत्र 318, 05 मार्च 2024 के द्धारा जमीन सैन समाज कल्याण सभा फरीदाबाद को 1094 वर्गगज जमीन 50 प्रतिशत कलैक्टर रेट पर अलाट करने का पत्र जारी किया गया है जिसके प्रति नीरज शर्मा विधाायक को प्रेषित किया गया है।

सैन समाज कल्याणा सभा फरीदाबाद से पूर्व पार्षद गजेन्द्र पाल द्धारा विधायक नीरज शर्मा को मिठाई खिलाकर धन्यावाद किया। इसी मौके पर राजेश कुमार सैन, सुन्दर लाल सैन, सतबीर सिंह सैन, सूरज भगत, लखन लाल सैन, पूर्व प्रधान सुरेश माथुर, कृष्ण पाल सैन एंव अन्य सदस्य उपस्थित रहे।