May 3, 2024

सलमान की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पर मचाया धमाल, पहले ही दिन किया 25 करोड़ का कलेक्शन

Entertainment/Alive News: सलमान की फिल्म टाइगर 3 पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। बता दें कि फिल्म के पहले दिन की एडवांस बुकिंग रिपोर्ट में कहा गया कि फिल्म ने 23 करोड़ कमा लिए हैं तो वहीं अब पहले दिन का कलेक्शन सामने आ गया है।

स्पाई थ्रिलर फिल्म ‘टाइगर 3’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपेनिंग करने वाली है। सैकनिल्क ने आंकड़े जारी कर दिए हैं जिसके मुताबिक फिल्म पहले दिन 40 करोड़ रुपए की बंपर कमाई करने के लिए तैयार है। त्योहार का मौका होने के बावजूद फैंस थिएटर्स में ‘टाइगर 3’ देखने जा रहे हैं और फिल्म को लेकर ऑडियंस में जो क्रेज दिखाई दे रहा है उस हिसाब से यह कलेक्शन बढ़ भी सकता है।

टाइगर 3′ यशराज स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं और टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। इससे पहले टाइगर फ्रेंचाइजी की ‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुकी हैं। बता दें कि अगर ‘टाइगर 3’ पहले दिन 40 करोड़ का कलेक्शन करती है तो यह पिछली दोनों फिल्मों को मात देकर आगे निकल जाएगी।

‘एक था टाइगर’ साल 2014 में रिलीज हुई थी. तब फिल्म ने 32.93 करोड़ की ओपेनिंग की थी. फिल्म ने भारत में कुल 198.78 करोड़ कमाए थे और वर्ल्डवाइड 320 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। वहीं 2017 में आए दूसरे सीक्वल ‘टाइगर जिंदा है’ ने पहले दिन 34.10 करोड़ कमाए थे। घरेलू बॉक्स ऑफिस में फिल्म का कलेक्शन 339.16 करोड़ था और दुनियाभर में फिल्म ने 558 करोड़ का कारोबार किया।