May 3, 2024

दिवाली पर सलमान करेंगे डबल धमाका, टाइगर 3 का पहला शो इतने बजे से शुरू

Entertainment/Alive News: सलमान खान इन दिनों टाइगर 3 फिल्म को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं। साथ ही सलमान के फेन्स भी उनकी इस फिल्म को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। बता दें कि कुछ ही दिनों में यह फिल्म सिनेमाघरो में दस्तक देने वाली है।दिवाली के दिन घरों के बाहर आतिशबाजी होने के साथ ही सिनेमाघरों में ‘टाइगर 3’ की धूम देखने को मिल सकती है।

देखा जाये तो मार्किट में इस फिल्म का अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है। लोगों में यह दीवानगी बनी रहे, इसके लिए मेकर्स एक प्लानिंग के साथ आए हैं। ‘टाइगर 3’ के पहले दिन के शो को लेकर निर्माताओं ने खास प्लानिंग की है, ताकि फेस्टिवल के दिन ज्यादा से ज्यादा लोगों का आगमन सिनेमाघरों में हो सके।

यश राज स्पाई यूनिवर्स त्योहार के इस सीजन में अपनी नई पेशकश ‘टाइगर 3’ के साथ कैश काउंटर पर धनाल मचाने को तैयार है। इंडिया में फिल्म की एडवांस बुकिंग 5 नवंबर से शुरू हो रही है। फैंस फर्स्ट डे फर्स्ट शो बुक करने के लिए एक्साइटेड हैं। इस बीच मेकर्स ने एक गुड न्यूज शेयर की है। रिलीज के दिन फिल्म की स्क्रीनिंग देशभर में सुबह 7 बजे से शुरू होगी।

एक्शन फ्रेंचाइजी ‘टाइगर 3’ वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की 5वीं फिल्म है। मनीषा शर्मा के डायरेक्शन में बनी ये मूवी वर्ल्डवाइड हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी।