May 21, 2024

Bigg Boss OTT 2: में सलमान खान ने खोली मनीषा रानी की पोल, भड़के फैंस

Entertainment/Alive News : बिग बॉस ओटीटी सीजन-2’ इन दिनों खूब सुर्खियों में है। बिग बॉस ओटीटी सीजन-2 काफी ये वीकेंड का वार काफी जबरदस्त रहा है। इस वीकेंड मे सलमान खान की वापसी के बाद जहां एक ओर घरवाले काफी खुश नजर आए, तो वहीं दूसरी ओर सलमान ने कुछ कंटेस्टेंट की जमकर क्लास भी लगाई है। दरअसल पिछले वीकेंड के वार में सलमान खान ने शो को होस्ट नहीं किया था। उनकी जगह कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने शो होस्ट किया और कॉमेडी का खूब तड़का लगाया था।

जिया शंकर पर भड़के सलमान
‘इस वीकेंड में काफी काफी लोगो की क्लास लगी, वही आप को बता दे कि वीकेंड का वार’ एपिसोड की शुरुआत सलमान खान ने कंटेस्टेंट जिया शंकर की क्लास लगाने से की। सलमान ने जिया के जरिए एल्विश यादव को पानी में हैंडवॉश मिलाकर दिए जाने की आलोचना की। साथ ही होस्ट ने एक्ट्रेस को डांट लगाते हुए यह तक कह दिया कि उन्होंने एल्विश के विश्वास का मजाक उड़ाया और बेशर्मी से इस पर हंसीं भी। सलमान ने जिया को एल्विश से माफी तक मांगने को कहा।

मनीषा रानी की लगी क्लास
इस वीकेंड की शुरुआत में ही जिया शंकर को डाट लगी। वही दूसरी और सलमान खान ने जिया के बाद मनीषा रानी की भी क्लास लगी। सलमान खान ने मनीषा रानी से पूछा कि क्या आपने ‘बिग बॉस’ के पिछले सीजन देखे हैं। मनीषा ने जवाब दिया कि ‘बिग बॉस’ उनका पसंदीदा शो रहा है। फिर सलमान ने आगे पूछा कि क्या उन्हें लगता है कि बिग बॉस की क्रिएटिव टीम अक्षम है, क्योंकि वह घर में कंटेंट बना रही हैं, और लव एंगल की स्क्रिप्टिंग कर रही हैं। पहले तो मनीषा को समझ नहीं आया तो सलमान ने दो वीडियो क्लिप चला दीं। पहले वीडियो में, आशिका भाटिया को अभिषेक मल्हान के साथ कुछ हल्के-फुल्के पल बिताते हुए कैद किया गया था। दोनों स्क्रीन पर प्यारे लग रहे थे, और निर्माताओं ने फुटेज में एक रोमांटिक ट्रैक जोड़ा। हालांकि, यह उभरती केमिस्ट्री मनीषा की योजना का एक हिस्सा थी, और इसका खुलासा दूसरे वीडियो में हुआ।

सलमान ने एक और क्लिप चलाने के लिए कहा, जिसमें आशिका और मनीषा की बातचीत सुनने को मिली। यह दिखाने के बाद सलमान ने मनीषा पर व्यंग्य करते हुए कहा कि शो को स्क्रिप्ट या नकली प्रेम कहानी की जरूरत नहीं है, और बेहतर होगा कि वह अपने खेल पर ध्यान दें। सलमान ने आशिका को सलाह दी कि वह मैच्योर बिहेव करना शुरू करें और इतनी आसानी से किसी के बहकावे में न आएं।