May 2, 2024

पाकिस्तान की हार से खुश हुए सलमान, वीडियो हुआ वायरल

Entertainment /Alive News: आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम ने एक बार फिर से बाज़ी मार ली।बताया जा रहा है कि भारत ने पाकिस्तान को 7 विकेट से हरा दिया है। कप्तान रोहित शर्मा की लीडिंग में भारत पाकिस्तान के खिलाफ इस मैच को जीतने में सफल रहा है। भारत की इस जीत को पूरे धूम धाम से मनाया जा रहा है। तो आइये जानते हैं इस खबर को थोड़ा विस्तार से।

जानकारी के लिए आपको बता दें भारत की इस जीत के दौरान सलमान खान अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है जिसमे वह भारत को बधाई देते हुए नज़र आ रहे हैं सलमान खान आज भारत बनाम पाकिस्तान के वर्ल्ड कप मुकाबले से पहले स्टार स्पोर्ट्स के प्री मैच शो पर पहुंचे। इस दौरान सलमान ने इस मैच को लेकर कई अहम बाते भी कीं।

अब जब भारत ने पाकिस्तान को इस मैच में धूल चटा दी है तो उसके बाद स्टार सपोर्ट्स में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर सलमान खान का एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सलमान पाकिस्तान पर टीम इंडिया की इस जीत को लेकर बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं। सलमान ने कहा है

”सबको ढ़ेर सारी शुभकामनाएं टीम इंडिया ने इस मुकाबले को जीत लिया है। मैं बहुत खुश हूं, सभी खिलाड़ियों ने शानदार खेल दिखाया है। ऐसे में अब ऐट का वेट (8-0) तो खत्म हो गया है, लेकिन अभी वर्ल्ड कप बाकी है और इसे लेकर आना है।” इस तरह से सलमान खान ने भारत की इस बेहतरीन जीत पर खुशी जाहिर की है।सोशल मीडिया पर सलमान खान का ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है।

सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘टाइगर 3’ का हर कोई बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहा है। आने वाले 16 अक्टूबर को मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी ‘टाइगर 3’ का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा।गौर करें रिलीज डेट की तरफ तो फिलहाल मेकर्स की तरफ से इस फिल्म की कोई रिलीज डेट अनाउंस नहीं की गई है। लेकिन इतना मालूम हो कि सलमान खान की ‘टाइगर 3’ इस आने वाली दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।