September 29, 2024

सैनी समाज ने नरसिंह सैनी को सर्वसम्मति से प्रधान चुना

Faridabad/Alive News : जिले के गांव अजरौंदा में फ़रीदाबाद सैनी समाज ने एक सभा का आयोजन किया, जिसमें बड़ी संख्या में सैनी समाज के लोग उपस्थित थे। इस सभा का मुख्य उद्देश्य सैनी समाज के विकास और विभिन्न मुद्दों पर चर्चा करना था और नई कमेटी का गठन करना था।

सैनी समाज के निर्णय अनुसार, इस नई कमेटी के प्रधान के रूप में गांव अजरौंदा निवासी नरसिंह सैनी को सर्वसम्मति से प्रधान चुना गया। नरसिंह सैनी का चयन उनकी समाज सेवा और सैनी समाज के प्रति समर्पण को ध्यान में रखते हुए किया गया। चयन होने के बाद नरसिंह सैनी ने कहा कि मुझे इस महत्वपूर्ण जिम्मेदारी के लिए चुने जाने पर गर्व है और मैं अपने समाज के विकास के लिए हर संभव प्रयास करूंगा।

सैनी समाज के लोगों ने इस निर्णय का स्वागत किया और नरसिंह सैनी को बधाई दी। बैठक में अन्य कई महत्वपूर्ण विषयों पर भी चर्चा की गई और भविष्य की योजनाओं पर विचार-विमर्श किया गया। यह समाज के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है और इसके परिणामस्वरूप समाज में नई गति आने की उम्मीद है।

इस मौक़े पर ओल्ड फ़रीदाबाद से जीवन सिंह सैनी, मुकेश सिंह सैनी, अजरौंदा से साधु राम सैनी, महावीर सिंह सैनी, विनोद सिंह सैनी, अमर सिंह सैनी, तेज सिंह सैनी, सुनील सैनी, ऊंचा गांव से जसवंत सैनी, मदन सैनी, चंदावली से धर्म सैनी, सोहना से मुकेश सैनी, फ़तेहपुर बिल्लौच से ख़ेम सिंह सैनी सरपंच, छोटू राम सैनी, दौलताबाद से धौज से डालचंद सैनी, लाल सिंह सैनी और सैनी समाज के लोग मौजूद रहे।