April 28, 2024

आरएसएस संघ की डबुआ इकाई आर.डी स्कूल में मनाया गणतंत्र दिवस, भाईचारे का दिया संदेश

Faridabad/ Alive News: डबुआ के आर.डी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में आरएसएस संघ की डबुआ इकाई द्वारा गणतंत्र दिवस समारोह का आयोजन बड़ी धूमधाम से मनाया गया। गणतंत्र दिवस के पावन अवसर पर संघ के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं द्वारा एक रैली निकाली गई. जिसमें गणतंत्रता दिवस के जश्न को जोश और उत्साह से मनाया गया।

कार्यकर्ताओं ने क्षेत्र में रैली निकाली, इस रैली का शुभारंभ स्कूल प्रांगण से होते हुए त्यागी मार्केट, लेजर वेली पार्क और 33 फुटा रोड से होकर वापस स्कूल में आकर समाप्त हुई। इस अवसर पर स्कूल प्रांगण में ही ध्वजारोहण किया गया और तिरंगे को सलामी दी गई।


इस मौके पर संघ के पदाधिकारी सुनील व स्कूल के चेयरमैन श्याम सिंह चौहान ने कहा कि आरएसएस संस्था शाखाएं पूरी भारत में फैली हुई है। आरएसएस सामाजिक मुद्दों को उठाती है और समाज हित में ही कार्य करती है। कुछ लोग संस्था को बेवजह बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं, जो कि सरासर गलत है. वहीं विद्यार्थी कार्यवाह प्रवेश ठाकुर ने कहा कि संस्था द्वारा गरीब बच्चों को शिक्षा देना गरीबों की सहायता करना अनेक तरह के नेक कार्य किए जा रहे हैं। उन्होंने सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि गणतंत्र दिवस हमारे लिए बहुत महत्व रखता है सभी को इसके अर्थ और महत्व को जाना चाहिए।
इस मौके पर मोहन शास्त्री, तरुण, सौरव, हेमंत, शुभम, अनिकेत, सत्यम, मोहित, अंकित आदि गणमान्य लोग मौजूद रहे