April 24, 2024

रॉयलस होटल कोविड हेल्थ सेंटर में तब्दील

Faridabad/Alive New: कोरोना महामारी से निपटने के लिए रॉयलस होटल को कोविड हेल्थ सेंटर के रूप में तब्दील किया गया है। इसका शुभारंभ आज आरएसएस से गंगा शंकर व संजय अरोड़ा के साथ बडखल विधानसभा क्षेत्र की विधायक सीमा त्रिखा ने किया।

विधायक सीमा त्रिखा ने कहा कि कोविड-19 से निपटने के लिए सरकार द्वारा जारी की गई बंदिशों के चलते अब कोरोना नियंत्रण में आ रहा है क्योंकि अब कोरोना के मरीज दिन-प्रतिदिन तेजी से घट रहे हैं और स्वस्थ होने वालों की संख्या भी बढ़ रही है।

गंगाशंकर व संजय अरोड़ा ने कहा कि जिले में प्रशासन द्वारा इस महमारी से निपटने के बेहतर प्रयास किए जा रहे हैं, जिसके लिए जिले के अधिकारी बधाई के पात्र हैं। वहीं उन्होंने कहा कि आज रॉयलस होटल को कोविड हेल्थ सेंटर में बदलने से क्षेत्र के लोगों को काफी फायदा होगा। इसके लिए उन्होंने यहां के प्रबंधकों को बधाई दी कि वे कोविड के दौर में समाज की भलाई के लिए इस तरह का प्रयास कर रहे हैं।

एनएच मंडल अध्यक्ष अमित आहूजा ने बताया कि यहां पर मात्र 8000 रुपए में आइसोलेशन बैड ऑक्सीजन के साथ उपलब्ध है। इसके साथ ही डॉक्टर से परामर्श, दवाइयों के बारे में परामर्श, ब्रेकफास्ट के साथ चाय, जूस आदि उपलब्ध कराया जाएगा। इस मौके पर सुरेंद्र जांगड़ा, हर्ष खटाना, मनजीत सिंह, कपिल शर्मा, संजय अरोड़ा, संजय महेन्द्रू, राधेश्याम भाटिया, जगनजीत सिंह, सुमित विज, गौरव भाटिया आदि उपस्थित रहे।