June 26, 2024

रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद NIT ने महिलाओं को वितरित की सैनिटरी नैपकिन एवं हेल्थ किट्स

Faridabad/Alive News : आज शहर के रोटेरियन ने महिलाओं से झिझक छोडक़र अपने स्वास्थ्य के प्रति संजीदगी दिखाने की अपील की। रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद एनआईटी ने आज मुजेसर में करीब 250 महिलाओं को नैपकिन और हेल्थ किट बांटी।

क्लब के प्रधान विपिन चंदा, सचिव वीरेंद्र मेहता एवं कोषाध्यक्ष अश्वनी झाम्ब के नेतृत्व में महिला रोटेरियन ने सैनिटरी नैपकिन और हेल्थ किट वितरित की। इस किट में 20 नैपकिन, एक साबुन, एक टुथब्रश, एक टुथपेस्ट और एक एंटीसेप्टिक लोशन की शीशी शामिल थीं। इस अवसर पर अनुराधा चंदा और सीमा मेहता ने महिलाओं से कहा कि वह अपने स्वास्थ्य के प्रति जागरुक रहें। अगर आपका स्वास्थ्य ठीक है तो सारी दुनिया ठीक है। आपके ऊपर पूरे परिवार की जिम्मेदारी रहती है, ऐसे में आपको सही रहना ही चाहिए। इसके लिए आपको सारी झिझक को छोडऩा ही होगा।

महिला रोटेरियन ने कहा कि इस वर्ष रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद एनआईटी का फोकस महिला संबंधी विषयों पर रहेगा। भविष्य में हम महिला संबंधी अनेक प्रोजेक्ट करेंगे। इस अवसर पर क्लब ने डॉ अनिता टंडन एवं बबीता का कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए विशेष धन्यवाद किया। कार्यक्रम में रोटेरियन विनय भाटिया, प्रेम पसरीचा, तेजिन्द्र मलिक, सुनील खडूजा, सतीश अदलक्खा, मनोज मंगला, विकास जुनेजा, जेएस कलसी, महिला रोटेरियन श्वेता झांब, सविता, सुमन, कोमल आदि भी मौजूद रहे।