May 2, 2024

रोटरी क्लब ने ब्लड बैंक को विभिन्न प्रोजेक्ट के लिए दिए 51 हजार

Faridabad/Alive News: रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद ग्रेस की और से रोटरी ब्लड बैंक फरीदाबाद को अपने स्टेबलाइजर और वीसीएम प्रोजेक्ट के लिए 51,000 का दान दिया। इस मौके पर मुख्य रुप से रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद ग्रेस के प्रधान हरिश मित्तल, वरिष्ठ सदस्य एवं रोटरी ब्लड बैंक के पैटर्न एवं ट्रस्टी अरूण बजाज, चैयरमैन प्रोजेक्ट मनोज अग्रवाल, महासचिव एवं असिस्टैंट गवर्नर योगेश अग्रवाल, पवन गुप्ता, संजीव शर्मा और ब्लड बेक के उपप्रधान दीपक प्रसाद विशेष रुप से मौजूद रहे।

इस मौके पर प्रधान हरिश मित्तल ने कहा कि रोटरी ब्लड बैंक फरीदाबाद में बच्चों को निशुल्क खून चढ़ाया जाता है। समाजसेवा के इस पुनित कार्य को सफल बनाने में समाज के हर वर्ग ने हमेशा ही आगे बढ़कर सहयोग किया है। रोटरी क्लब के प्रत्येक सदस्य का महत्वपूर्ण योगदान रहा है जोकि किसी पुण्य से कम नहीं है। रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद ग्रेस ने इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए आज स्टेबलाइजर और वीसीएम प्रोजेक्ट के लिए 51,000 का दान दिया है।

इस मौके पर महासचिव एवं असिस्टैंट गवर्नर योगेश अग्रवाल ने कहा कि कोरोना काल में भी एक जिम्मेवार नागरिक होने के नाते सभी ने क्लब के माध्यम से रक्तदान कैंप लगाकर एक मिसाल कायम की थी। जो कि वाकई काबिले तारीफ है। रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद ग्रेस की और से स्टेबलाइजर और वीसीएम प्रोजेक्ट के लिए 51,000 रूपए का दान किए जाने पर ब्लड बैंक के उपप्रधान दीपक प्रसाद ने सभी का धन्यवाद किया।