May 4, 2024

रोलिक क्लब ने धुंआधार पारी से सनराईज्र्स को दी मात

Faridabad/Alive News : एयरफोर्स प्रतियोगिता के अंतर्गत रोलिक क्लब एवं सनराईज्र्स क्लब के बीच खेला गया। जिसमें सनराईजर्स के कप्तान लोकेन्द्र ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला लिया। कप्तान के फैसले को संदीन ने सही साबित करते हुए। रोलिक क्लब के ओपनरों से 20 रन के स्कोर पर चलता किया। उसके बाद रोलिक क्लब के बल्लेबाजों ने धीरे-धीरे स्कोर को आगे बढ़ाया। काले और आसिफ ने तेजी से अपनी टीम को स्कोर दिया।

स्कोर को तेजी से बढ़ते हुए देखकर सनराईजर्स के कप्तान लोकेन्द्र ने खुद गेंदबाजी करने का फैसला लिया और एक ही ओवर में रोलिक क्लब के 3 बल्लेबाजो को बोल्ड करते हुए पैवेलियन की राह दिखाई और रोलिक क्लब को 138 के स्कोर पर सीमित कर दिया। टीम के स्कोर को 138 तक पहुचाने में काले ने 24 और आसिफ ने 22 रनों का महत्वपूर्ण योगदान दिया। सनराईजर्स क्लब से हिमंाशु पुनीया ने 4 ओवर में 12 रन देकर 1 विकेट लिया और राकेश भंडारी ने भी शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 15 रन देकर 2 विकेट झटके।

139 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए हिमंाशु पुनिया और विजय रावत ने अपनी टीम को ठोस शुरूआत दी। विजय 23 रन के निजी स्कोर पर रिटार्यर हो गये, दूसरी और हिमंाशु पुनिया ने तेजी से स्कोर को बढ़ाते हुए 51 गेंदो पर 66 रनों की शानदार पारी खेली और मैच के लगभग सनराईजर्स के पक्ष में कर दिया। बाद में विपुल और राहुल ने बिना विकेट खोये सनराईजर्स क्लब को 8 विकेट से जीत लिया। हिमांशु पुनिया को हरफनमौला खेल के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। दूसरा मैच में रावत क्लब एवं हंशन-11 के बीच खेला गया।

हिमसें हंशन-11 ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया निर्धारित 20 ओवरो में 136 रन का लक्ष्य दिया जवाब में रावत क्लब की और से साजिद खान और पंकज ने शुरूआत झटके से उबारते हुए 41 ओर 32 रनो का योगदान दिया जिसे बाद में भोलू और मनोज रावत ने उपयोगिता दर्शायी। रावत क्लब की तरफ से मनोज रावत कप्तान की बेहतरीन गेंदबाजी 4 ओवर में 18 रन देकर 3 विकेट हासिल किये। संजीव 4 ओवर में 22 रन देकर 2 विकेट, भोलू ने 4 ओवरो में 26 रन देकर 2 विकेट हासिल किये। सािजद खान को बेहतरीन बल्लेबाजी व क्षेत्ररक्षण के लिए मैन ऑफ द मैच घोषित किया।