May 17, 2024

रोडरेज बस चालक हत्या मामला : आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कर्मी बैठे धरने पर

Chandigarh/Alive News : हरियाणा के सोनीपथ में रोडरेज बस चालक की थार जीप से कुचलकर हत्या करने के आरोप में आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने पर गुस्साए साझा मोर्चा के कर्मियों ने वीरवार सुबह 4 बजे से बसों का चक्का जाम कर दिया है। कर्मी सोनीपत रोडवेज बस डिपो के गेट पर बैठकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे है। फिलहाल डिपो से कोई बस नहीं चलाई जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार अन्य डिपो से सोनीपथ बस डिपो पर पहुंची अन्य बसों को भी रोक लिया गया है। रोडवेज कर्मियों के चक्का जाम से यात्रियों को परेशानी हो रही है। साझा मोर्चा के पदाधिकारियों ने रोडरेज में जीप से कुचलकर बस चालक जगबीर सिंह की हत्या के बाद जीप चालकों की गिरफ्तारी न होने से गुस्से में है।

उधर, रोडवेज कर्मचारियों ने कहा कि पुलिस ने मंगलवार को आश्वासन दिया था कि 24 घंटे में जीप सवारों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस के आश्वासन पर बस अड्डे पर लगाया ताला भी खोल दिया गया था। पुलिस अब तक जीप सवारों की पहचान करना तो दूर जीप का भी पता नहीं लगा पाई है।

पुलिस की ढुलमुल कार्यप्रणाली को देखते हुए वीरवार सुबह 4 बजे से चक्का जाम किया गया है। साथ ही उनका कहना है कि अगर आवश्यकता हुई तो वह रोडवेज महानिदेशक से मिलने के लिए भी जाएंगे।