April 27, 2024

‘रागिनी एमएमएस-2.2’ में रिया सेन ने इंटीमेट सीन करने से किया मना

Alive News : एकता कपूर की नई वेब सीरीज ‘रागिनी एमएमएस 2.2’ का पहला पोस्‍ट सोमवार को सामने आया और इस पोस्‍टर ने आते ही सुर्खियां बटोर ली हैं. इस बेहद बोल्‍ड पोस्‍टर में एक्‍ट्रेस करिश्‍मा शर्मा और सिद्धार्थ गुप्‍ता नजर आ रहे हैं. इस वेब सीरीज में करिश्‍मा और सिद्धार्थ के अलावा एक्‍ट्रेस रिया सेन और निशांत मल्‍कानी नजर आने वाले हैं. जहां एक तरफ करिश्‍मा अपने इस सुपरहॉट पोस्‍टर के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं तो वहीं अब सामने आया है कि इस फिल्‍म की दूसरी एक्‍ट्रेस रिया सेन ने इसी फिल्‍म के लिए कुछ इंटीमेट सीन शूट करने से इंकार कर दिया है.

न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार रिया का कहना है कि उन्‍होंने इस फिल्‍म के लिए शूट किए जाने वाले इंटीमेट सीन्‍स के मना किया. इस  फिल्‍म में रिया लीड रोल निभा रही हैं. आईएएनएस के अनुसार स्‍क्रिप्‍ट पढ़ने के बाद रिया को महसूस हो गया था कि उन्‍हें अपने को-स्‍टार निशांत मलकानी के साथ इंटीमेट सीन करने होंगे. हालांकि शूटिंग वाले दिन रिया को यह सीन शूट करने में थोड़ी परेशानी महसूस हुई तो उन्‍होंने निर्देशक सुयश वडवाकर से बात की. रिया ने अपने बयान में कहा है, ‘मैं इंटीमेट सीन्‍स को लेकर थोड़ा संकुचित हो गई थी और इसलिए मैंने अपने निर्देशक से बात की और आखिरकार निर्देशक को इन इंटीमेट सीन्‍स को थोड़ा टोन डाउन करने के लिए मना लिया.

बता दें कि रिया की कुछ ही दिनों पहले शादी हुई है और इन दिनों वह प्राग में अपना हनीमून मना रही हैं. रिया ने अपने बॉयफ्रेंड शिवम तिवारी से शादी की है. इस सीरीज का ट्रेलर जल्द ही ऑनलाइन देखा जा सकेगा. ‘रागिनी एमएमएस-2’ वेब सीरीज को एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है और सुयश वडवाकर ने इसके डायरेक्शन का जिम्मा संभाला है. यह देखना दिलचस्प होगा कि ‘रागिनी एमएमएस-2’ वेब सीरीज भी फिल्मों की तरह ही करिश्मा कर पाएगी.