April 24, 2024

सुभाषचंद्र बोस स्टेडियम में होगा गणतंत्र दिवस समारोह का आयोजन

Palwal/Alive News: जिला के नेताजी सुभाषचंद्र बोस स्टेडियम पलवल में आगामी 26 जनवरी को मनाए जाने वाले गणतंत्र दिवस समारोह-2022 को भव्य रूप से मनाने के लिए शनिवार को नेताजी सुभाषचंद्र बोस स्टेडियम में हरियाणा महिला पुलिस, हरियाणा पुलिस पुरूष, होमगार्ड, जूनियर व सिनियर विंग एनसीसी की टुकडिय़ों द्वारा परेड की रिहर्सल की गई। इस मौके पर सांस्कृतिक टीमों ने भी अभ्यास किया।

पूर्वाभ्यास के दौरान खंड शिक्षा अधिकारी सुखबीर सिंह ने बताया की जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह कोविड-19 की हिदायतों के अनुसार मनाया जाएगा। उन्होंने बताया कि 26 जनवरी को समारोह में फरीदाबाद मंडल आयुक्त संजय जून मुख्य अतिथि के रूप में पधार कर ध्वजारोहण कर भव्य मार्च पास्ट की सलीमी लेंगे। सोमवार 24 जनवरी को फुल ड्रेस रिहर्सल का आयोजन किया जाएगा।

खंड शिक्षा अधिकारी सुखबीर सिंह ने बताया कि सांस्कृतिक प्रस्तुतियां देशभक्ति गीतों से ओत-प्रोत होंगी। उन्होंने कहा कि सभी टीमें अपनी रिहर्सल अच्छी प्रकार से करें। उन्होंने स्कूल की टीमों के इंंचार्ज को निर्देश दिए कि वे आगामी दिनों में सांस्कृतिक प्रस्तुतियों के लिए बच्चों की रिहर्सल अच्छी प्रकार से करवाएं। इस अवसर पर सहायक जिला शिक्षा अधिकारी राजबीर, सहायक जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी जसबीर तेवतिया उपस्थित रहे।