May 4, 2024

दीपदान कार्यक्रम में शहीदो को किया याद

Faridabad/Alive News : सृष्टि बचाओं ट्रस्ट द्वारा दीपावली पर्व की पूर्व संध्या पर शहीदी स्थल पर शहीदो के सम्मान में दीपदान कार्यक्रम का आयोजन किया। इस मौके पर मुख्यातिथि के रूप में मुनेश पण्डित मौजूद रहे। कार्यक्रम का आयोजन सृष्टि बचाओ ट्रस्ट के संस्थापक संतोष शर्मा के नेतृत्व में किया गया।

इस अवसर पर अधिवक्ता राजेश खटाना, अर्जुन सिंह, बी.के.वर्मा, रोहताश, विकास वर्मा, राकेश धीमान, टेकचंद, सुरेन्द्र बबली, प्रो.एम.पी शर्मा, पण्डित राकेश शर्मा, अनुराधा भारद्वाज, डॉली चौधरी, अधिवक्ता संजू रावत, कुं.कंचन यादव एवं पूर्णिमा तिवारी मुख्य रूप से उपस्थित थे।

इस अवसर पर मुनेश पण्डित ने कहा कि शहीदो को देश ही नहीं विदेशो में भी पूजा जाता है क्योकि उन्होंने हमें जो आज़ादी दिलाई है उसको हम देशवासी कभी भूल नहीं पायेंगे। इन शहीदो ने अपनी जान की कुर्बानी देकर हमारी रक्षा की है इसीलिए हम सभी का यह कर्तव्य बनता है कि हम इन शहीदो को सम्मान दे एवं उनके जैसा जज्बा, हिम्मत अपने दिलो में लाए ताकि हमारे देश को किसी बाहरी व्यक्ति से नुकसान ना हो। इस अवसर पर सभी ने एक एक दीया जलाकर इन शहीदो को अपनी भावभीनी श्रृद्धाजंलि दी।