May 19, 2024

जरूरतमंद लोगों को भोजन उपलब्ध कराएगी रेडक्रॉस सोसाइटी

Faridabad/Alive News : जिला रेडक्रॉस सोसायटी के माध्यम से फरीदाबाद के विभिन्न संस्थाओं के लोगों के द्वारा लोगों को भोजन मुहैया कराया जाएगा। जिला रेडक्रॉस सोसायटी के सचिव विकास कुमार ने बताया कि जब से कोरोना की दूसरी लहर शुरू हुई है, रेहडी पटरी वाले लोगों का जीवन गुजर बसर बिल्कुल ठप सा हो गया है। उसी को संज्ञान में लेते हुए फरीदाबाद के आर्थिक रूप से कमजोर लोगों को फरीदाबाद की विभिन्न सामाजिक संस्थाओं के माध्यम से भोजन पहुंचाने का काम किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि प्रत्येक दोपहर को इन सभी को सामाजिक संगठनों के माध्यम से भोजन पहुंचाया जाएगा। उन्होंने बताया कि कोरोना जागरूकता अभियान के अंतर्गत अधिक से अधिक लोगों को भोजन पहुंचाने साथ साथ कोरोना के प्रति लोगों को जागरूक करना। मास्क वितरण करना, सैनिटाइजर लोगों को उपलब्ध कराना। यह सभी कार्य जिला रेडक्रॉस सोसायटी के माध्यम से सामाजिक संगठनों के सहयोग से किया जाएगा।

इंडियन इंडस्ट्री सर्विस के डायरेक्टर उदयवीर सिंह व मोहित सिंह के द्वारा रोजाना भोजन मुहैया करवाया जाएगा। उन्होंने मानवता के कार्य में उन्होंने सदैव आगे बढ़कर भोजन उपलब्ध करवाने बारे मे आश्वासन दिया । उन्होंने बताया कि इस कार्य में जिला रेडक्रॉस सोसायटी के सह सचिव विजेंद्र सरोत, आजीवन सदस्य विमल खंडेलवाल व अन्य सदस्यों की ड्यूटी लगाई गई है।