May 5, 2024

बैंक ऑफ बड़ौदा में निकली भर्ती, बैंक में नौकरी चाहने वालों के लिए सुनहरा मौका

New Delhi/Alive News: बैंक ऑफ बड़ौदा ने रूरल एण्ड एग्री-बैंकिंग विभाग और वेल्थ मैनेजमेंट सर्विसेस विभाग में कुल 105 पदों पर विज्ञापन जारी करने के बाद कुल 198 पदों के लिए दो और भर्ती जारी किये हैं। बैंक द्वारा आज, 12 जनवरी 2022 को जारी पहले भर्ती विज्ञापन के अनुसार कैश मैनेजमेंट में 53 पदों पर भर्ती की जानी है और दूसरे विज्ञापन के मुताबिक रिसिवेबल्स मैनेजमेंट में 145 पदों पर भर्ती की जानी है।

बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा जहां पहले जारी विज्ञापन के लिए आवेदन प्रक्रिया 27 जनवरी 2022 तक चलनी है, वहीं दूसरी ओर आज जारी दोनो भर्ती विज्ञापनों के सापेक्ष योग्य उम्मीदवारों से 1 फरवरी 2022 तक आवेदन स्वीकार किए जाएंगे। बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा जारी रिसिवेबल्स मैनेजमेंट में 145 पदों पर भर्ती के नये विज्ञापन के माध्यम से जिन पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं उनमें एरिया रिसिवेबल्स मैनेजर के 50 पद, रीजनल रिसिवेबल्स मैनेजर के 48 पद, जोनल रिसिवेबल्स मैनेजर के 21 पद और अन्य पद शामिल हैं।

इन पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार बैंक ऑफ बड़ौदा की आधिकारिक वेबसाइट, bankofbaroda.in पर कैरियर सेक्शन में दिए गए ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से 1 फरवरी तक अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकते हैं। उम्मीदवार संस्थान की वेबसाइट, iari.res.in पर उपलब्ध कराए गए लिंक से ऑनलाइन अप्लीकेशन के पेज पर जा सकते हैं।

बैंक द्वारा जारी कैश मैनेजमेंट में 53 पदों पर भर्ती के नये विज्ञापन के माध्यम से जिन पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं उनमें असिस्टेंट वाइस प्रेसीडेंट (एवीपी)–एक्वीजिशन के 50 पद और असिस्टेंट वाइस प्रेसीडेंट (एवीपी)–प्रोडक्ट मैनेजर के 3 पद शामिल हैं। इन पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध कराए गए फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।